पत्नी सोनम के लिए आनंद ने किया इतना बड़ा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा फैन

Apr 14 2019 03:24 PM
पत्नी सोनम के लिए आनंद ने किया इतना बड़ा काम, सुनकर हर कोई हो जाएगा फैन

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा की माने तो उनके पति और व्यापारी आनंद आहूजा उनके सबसे बड़े चीयरलीडर हैं और शनिवार को फिक्की (एफआईसीसीआई) लेडीज ऑर्गेनाइजेशन (एफएलओ) के 35वें वार्षिक सत्र के दौरान सोनम ने लैंगिक समानता पर बात करने के साथ ही यह भी कहा कि उनके पति और व्यापारी आनंद आहूजाकिस तरह उनका समर्थन करते हैं.

आगे सोनम ने इस कार्यक्रम में कहा कि फिल्म जगत में मुझे बराबर नहीं, बल्कि हमेशा एक महिला ही समझा गया है, लेकिन मुझे जल्द ही यह अहसास भी हो गया कि महिलाओं को इससे समझौता नहीं करना चाहिए. हाल ही में सोनम ने एक बयान देते हुए कहा कि, "कला समाज का प्रतिबिंब है. शादी के बाद मेरे पति ही मेरे चीयरलीडर बने हैं और अपना सर्मथन जाहिर करने के लिए उन्होंने अपने नाम के बीच में मेरा नाम जोड़ लिया और वह आनंद आहूजा से आनंद सोनम आहूजा तक बन गए."

आपको जानकारी के लिए बेताब दें कि साल 2018 में आनंद के साथ वैवाहिक बंधन में बंधी सोनम टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के साथ इस सत्र में शामिल हुई थीं. जबकि उनके वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो सोनम की अगली फिल्म 'द जोया फैक्टर' है. इसमें उनके साथ दलकेर सलमान नजर आने वाले हैं. बता दें कि 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित बताई जा रही है और यह एक हिन्दू लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से सभी का मनोरंजन करेगी. 

बॉक्सऑफिस पर रफ़्तार पकड़ रही है जॉन की RAW

न्यूयोर्क फिल्म फेस्टिवल में 'फोटोग्राफ' को मिली जगग, इस दिन होगी स्क्रीनिंग

Bharat Trailer : कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाला है सलमान कटरीना की फिल्म का ट्रेलर

एक बार फिर इस मॉडल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, खुली रह गई फैंस की आँख