इरफ़ान की 'अंग्रेजी मीडियम' में पंकज त्रिपाठी, ऐसा रहेगा किरदार

अभिनेता इरफान खान यूके में चले अपने लंबे इलाज के बाद अब एक बार फिर से वापसी के लिए तैयार है. वे इस बार दोगुनी ऊर्जा के साथ काम पर लौट आए हैं और वे इन दिनों अपनी आगामी फिल्म अंग्रेजी मीडियम कई शूटिंग में व्यस्त चक रहे हैं. इरफ़ान खान कई यह फिल्म इन दिनों राजस्थान में शूट कई जा रही हैं. जबकि कल ही खबर आई थे कि इसमें बेहतरीन अभिनेता पंकज त्रिपाठी की एंट्री भी हो रही है, वहीं अब उनकी रोल का खुलासा भी हो गया है. 

हाल ही में फिल्म 'लुका छुपी' में कॉमेडी और वेबसीरीज 'मिर्जापुर' में एक बाहुबली विलेन की भूमिका निभाने के बाद अब बेहतरीन अभिनेता पंकज त्रिपाठी इरफान की अगली फिल्म 'अंग्रजी मीडियम' में एक कैमिओ करेंगे. यह नई फील दो साल पहले आई 'हिंदी मीडियम' का सीक्वल है. 

फिल्म में पंकज ने अपने रोल को लेकर कहा, "फिल्म में मेरा एक कैमिओ ही गा. मेरे मन में इरफान के लिए प्यार एवं सम्मान और दिनेश की दोस्ती के कारण मैंने इस फिल्म के लिए हामी भरी. मैं हमेशा से इरफान के साथ काम करना चाहता था और जब दीनू ने मुझे रोल ऑफर किया तो मैं कैमियो के लिए राजी हुआ. फिल्म का निर्देशन होमी अदाजानिया कर रहे हैं औरइसमें दीपक डोबरियाल, करीना कपूर खान और  राधिका मदान भी अहम किरदार में नजर आएंगे. 

तो इस कारण चुनी तब्बू ने 'दे दे प्यार दे', नहीं है रोमांटिक कॉमेडी

न्यूयोर्क फिल्म फेस्टिवल में 'फोटोग्राफ' को मिली जगग, इस दिन होगी स्क्रीनिंग

Laila blue की तस्वीरों ने हिलाया सोशल मीडिया, एकाएक दिए सेक्सी पोज

Bharat Trailer : कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाला है सलमान कटरीना की फिल्म का ट्रेलर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -