'हुनरबाज' के सेट पर माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा कि हर कोई हो गया धक-धक गर्ल का दीवाना
'हुनरबाज' के सेट पर माधुरी दीक्षित ने किया कुछ ऐसा कि हर कोई हो गया धक-धक गर्ल का दीवाना
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज का आनंद ले रही है. भारती प्रेग्नेंसी के अंतिम महीनों में भी अपने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ टैलेंट बेस्ड रियलिटी शो हुनरबाज होस्ट करके सभी का बहुत मनोरंजन कर रही हैं. शो में मेहमान बनकर आईं मशहूर एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने गर्भवती भारती सिंह पर बहुत सारा प्यार लुटाया. 

वही शो के वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रतियोगियों की परफॉर्मेंस से खुश होकर माधुरी दीक्षित स्टेज पर आती हैं तथा तीनों प्रतियोगियों की गायिकी से इंप्रेस होकर उन्हें पैसे देकर बोलती हैं- आप तीनों को किसी की नजर ना लगे. प्रतियोगियों की नजर उतारने के पश्चात् माधुरी दीक्षित भारती सिंह के बेबी बंप पर प्यार से किस करती हैं तथा बोलती हैं- आपको भी किसी की नजर ना लगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

वही माधुरी के इस स्वीट जेस्चर से भारती और सभी जजेस बहुत खुश हो जाते हैं. भारती खुशी से हंसते हुए बोलती हैं- ये बहुत स्वीट है. मनोरंजन जगत की दो टैलेंटेड महिलाओं माधुरी दीक्षित एवं भारती सिंह के बीच का ये प्यारा मोमेंट देखकर आप भी Awww... बोलने पर मजबूर हो जाएंगे. हुनरबाज के मंच से सामने आया ये वीडियो वास्तव में इतना स्वीट है कि किसी के भी दिल को छू सकता है. फिलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

अनुपमा-अनुज के रोमांस पर रुपाली गांगुली के पति ने दी ये प्रतिक्रिया

खतरे में चारु असोपा और राजीव सेन की शादी! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बड़ी बात

नागिन में मचेगा धमाल, ऋषभ के सामने आयेगा प्रथा का सच?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -