खतरे में चारु असोपा और राजीव सेन की शादी! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बड़ी बात
खतरे में चारु असोपा और राजीव सेन की शादी! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बड़ी बात
Share:

मनोरंजन जगत का चर्चित कपल राजीव सेन एवं चारु असोपा की शादीशुदा जिंदगी एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. खबरें हैं कि सुष्मिता सेन के भाई-भाभी की शादी में फिर से खटास पैदा हो गई है. इन दिनों चारु असोपा हस्बैंड राजीव सेन के साथ नहीं हैं. बल्कि अपने मायके बीकानेर में हैं. वहीं राजीव अपने बेटी जियाना को बहुत मिस कर रहे हैं.

वही हाल ही में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन ने बेटी जियाना की एक तस्वीर यूट्यूब पर अपलोड की थी. इसके साथ ही राजीव को यह बोलते देखा गया था कि कितने वक़्त से वह अपनी बेटी से नहीं मिले हैं तथा उसे वह बहुत मिस कर रहे हैं. राजीव ने नोट में लिखा था, "जियाना, डैडी के पास वापस आ जाओ. इतना ट्रैवल करना आपके लिए सेफ नहीं है. आपको मैंने काफी वक़्त से देखा तक नहीं है. जल्द आ जाओ और मेरे साथ आकर खेलो."

प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार, चारू ने कहा कि वह अभी इस वक़्त इसपर बात नहीं करना चाहती हैं. बता दे कि चारू एवं राजीव की शादी वर्ष 2019 में हुई थी. बीते वर्ष नवंबर के महीने में दोनों ने बेटी का स्वागत किया था. बेबी गर्ल की दोनों ही अक्सर सोशल मीडिया पर क्यूट तस्वीरें साझा करते दिखाई देते हैं. चारू सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं, हाल ही में अभिनेत्री ने बेटी जियाना संग महाशिवरात्री के मौके पर मंदिर से कुछ तस्वीरें साझा की थीं. 

VIDEO! IGT के मंच पर अचानक आ पहुंची भूतनी, देखकर बुरा हुआ जजेस का हाल

निया शर्मा के डांस मूव्ज देख फैन्स के साथ स्टार्स भी हुए फ़िदा, रोनित रॉय बोले- 'होली मदर ऑफ गॉड निया'

कैमरे के सामने तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने कर डाली ऐसी हरकत कि वायरल हो गया VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -