अनुपमा-अनुज के रोमांस पर रुपाली गांगुली के पति ने दी ये प्रतिक्रिया
अनुपमा-अनुज के रोमांस पर रुपाली गांगुली के पति ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'अनुपमा' (Anupamaa) ने पिछले वर्ष से निरंतर TRP का ताज अपने सिर पर सजाया हुआ है. यह स्टोरी एक घरेलू महिला से आरम्भ होकर बिजनेस वूमन तक पहुंची वहीं पिछले दिनों से इसमें 45 की आयु वाली तीन बच्चों की मां अनुपमा (Rupali Ganguly) तथा अनुज कपाड़िया (Gaurav Khanna) के बीच खूब रोमांस बताया जा रहा है. #MaAn के इस प्यार को कुछ व्यक्ति पसंद कर रहे हैं तो कुछ इसे भारतीय समाज में अतिश्योक्ति बोल रहे हैं. मगर क्या आप जानते हैं कि अब रुपाली गांगुली के रियल लाइफ हस्बैंड का इस प्रेम कहानी पर प्रतिक्रिया सामने आई है.     

वही हाल ही में रुपाली गांगुली ने अपने इस सीरियल को लेकर एक इंटरव्यू दिया. उन्होंने कहा कि उन्हें इस आयु में स्क्रीन पर रोमांस करके कैसा महसूस हो रहा है? रुपाली ने कहा कि ये बहुत शानदार है. अनुपमा में परिवर्तन की एकमात्र स्थिर चीज है. मैंने इस शो के आरम्भ होने पर कभी नहीं सोचा था कि ऐसा कुछ होगा- अनुपमा की जिंदगी में कोई दूसरा आदमी आएगा. ट्रैक बहुत ही ऑर्गेनिक है.

आगे बात करते हुए रुपाली ने कहा कि जिस प्रकार से राजन शाही (प्रड्यूसर) एवं टीम ने अनुपमा के ट्रांसफॉर्मेशन का ट्रैक क्रिएट किया, वो दिल छू लेने वाला है. जैसे मैं हमेशा बोलती हूं कि प्रत्येक महिला में एक छोटी लड़की एवं प्रत्येक पुरुष में एक छोटा लड़का होता है. जब भी मैं अनुज की भूमिका निभा रहे गौरव के साथ अपने सीन्स को देखती हूं तो मेरे पेट में तितलियां उड़ने लगती हैं. रुपाली ने यह भी कहा कि टेलीविज़न पर हमेशा इस प्रकार की प्रेम कहानी को प्यार मिलता है. उन्होंने कहा, 'यंग लोगों को रोमांस करते देखना अच्छा है, किन्तु हम महिलाएं, जो 40 से अधिक आयु की हैं, जब अनुपमा एवं अनुज जैसी भूमिका आती हैं तो ये यकीन दिलाते हैं कि हमारी जिंदगी में भी एक प्रिंस चार्मिंग आ सकता है.' रुपाली ने इस प्रेम कहानी को लेकर अपने हस्बैंड अश्विन के वर्मा की प्रतिक्रिया को लेकर भी खुलासा किया है. उन्होंने बताया, 'हम दोनों साथ बैठकर शो देखते हैं. वो मेरे बहुत बड़े क्रिटिक हैं तथा सपोर्टर भी. क्योंकि वह भी एक निर्देशक हैं, इसलिए वो मुझे बताते हैं कि मैं कहां बेहतर कर सकती थी. मेरे हस्बैंड मेरे सबसे बड़े प्रशंसक हैं.'

खतरे में चारु असोपा और राजीव सेन की शादी! एक्ट्रेस ने खुद कही ये बड़ी बात

नागिन में मचेगा धमाल, ऋषभ के सामने आयेगा प्रथा का सच?

VIDEO! IGT के मंच पर अचानक आ पहुंची भूतनी, देखकर बुरा हुआ जजेस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -