साथ खेल रहे थे मदरसे के छात्र, आपस में हुआ विवाद तो ले ली जान
साथ खेल रहे थे मदरसे के छात्र, आपस में हुआ विवाद तो ले ली जान
Share:

बुलंदशहर नगर कोतवाली इलाके में धमेड़ा रोड स्थित एक मदरसे में देर रात्रि 9 साल के छात्र का ईंट से सिर पर प्रहार कर क़त्ल कर दिया गया है। हत्यारोपी मृतक के साथ मदरसे में ही पढ़ाई कर रहा था। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने अपराधी नाबालिग छात्र को हिरासत में ले लिया है। वहीं वारदात के उपरांत से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

देहात कोतवाली इलाके के गांव नीमखेड़ा निवासी 9 साल के आले हसन नगर के धमेड़ा रोड स्थित एक मदरसे में तालीम ले रहा था। कहा जा रहा है कि उसके साथ मदरसे में उसके ही गांव निवासी एक अन्य 15 साल के छात्र भी तालीम लेता है। शनिवार देर रात दोनों छात्र मदरसे की छत पर खेलते हुए देखे गए थे। उसी दौरान दोनों का आपस में विवाद हो गया। 

ख़बरों का कहना है कि इससे गुस्साए अपराधी छात्र ने आले हसन के सिर पर ईंट से वार कर डाला। जिससे उसकी मौके पर ही जान चली गई। इस बीच मदरसे के अन्य छात्र भी मौके पर आ पहुंचे। साथ ही जानकारी मिलते ही थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया गया।  कुछ रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा या है कि आरोपी ने किसी कपड़े से मृतक के गले पर फंदा भी लगाया जा चुका है। वारदात के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है। SP सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने कहा है कि मदरसे में खेलने के दौरान दोनों छात्रों के बीच में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद अपराधी छात्र ने आले हसन के सिर पर वार कर क़त्ल कर दिया। आरोपी छात्र को हिरासत में ले लिया गया है।

किडनेपिंग केस में हुआ बड़ा खुलासा, युवक का अपहरण करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार

मिलने के बहाने सैफ ने बुलाया...फिर खिलाया नशीला पदार्थ और उसके बाद...

पत्नी को लेकर दोस्त ने कही आपत्तिजनक बात तो भड़क उठा पति, उठाया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -