मिलने के बहाने सैफ ने बुलाया...फिर खिलाया नशीला पदार्थ और उसके बाद...
मिलने के बहाने सैफ ने बुलाया...फिर खिलाया नशीला पदार्थ और उसके बाद...
Share:

बीते वर्ष तक गुरुग्राम में नौकरी कर चुकी दिल्ली की एक युवती को पहले नशीला पदार्थ खिलाकर बलात्कार किया गया और उसका वीडियो भी बना लिया था। बाद में आरोपी युवक ने जबरन निकाह के उपरांत चाकू दिखाकर युवती का धर्मांतरण भी करवा लिया है। इतना ही नहीं युवती को अपराधी युवक की बुआ ने जबरन गोमांस भी खिला दिया। आरोपी युवक के पिता, चाचा सहित कई अन्य ने उसके साथ बलात्कार किया। पीड़िता की शिकायत पर गुरुग्राम पुलिस ने जीरो FIR दर्ज कर इस केस को दिल्ली की पहाड़गंज थाना पुलिस को स्थानांतरित किया जा चुका है।

पीड़िता ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह गुरुग्राम में नौकरी कर रही थी, लेकिन बाद में उसकी नौकरी छूट गई थी। 21 जुलाई 2021 को सैफ मोहम्मद नामक एक युवक से उसकी मुलाकात गुरुग्राम के इफ्को चौक पर गई हुई थी। युवक ने उसे नौकरी दिलाने का बहाना बनाकर उसका मोबाइल नंबर ले लिया। जिसके उपरांत वह फोन पर बात करने लग गया है। इसी बीच वह उससे शादी का दबाव बना रहा था। पीड़िता अलग धर्म-जाति की बात कह उसकी मांग को ठुकराती रही। 

सैफ ने रात में तीन बार दुष्कर्म किया और उसका वीडियो भी बना लिया: पीड़िता ने कहा कि 6 सितंबर 2021 को सैफ मोहम्मद ने रोते हुए फोन किया कि उससे आखिरी बार मिलने की मांग की। वह बिहारके लिए निकला था। इस पर वह नई दिल्ली स्टेशन पर युवक से मिलने के लिए गई। यहां युवक ने उसे नशीला खाना खिलाकर दिल्ली के ही पहाड़गंज स्थित एक होटल में ले गया। सुबह जब होश आया तो उसने कुछ भी नहीं पहना हुआ था। वह युवक पर चिल्लाई तो आरोपी सैफ ने उसे कहा है कि रात में तीन बार उससे दुष्कर्म किया है और उसका वीडियो भी बनाया है। इसके बाद आरोपी ने कई बार उससे दुष्कर्म किया।

वहां से आरोपी उसे जबरन बिहार स्थित अपने घर लेकर गया। वहां युवती का चाकू की नोक पर धर्मांतरण कराया और निकाह कर लिया है। इस दौरान युवक के पिता और अन्य युवकों ने उससे सामूहिक बलात्कार भी किया। बाद में युवती को युवक ने बुआ के यहां बंधक बनाया गया था। युवती ने पुलिस को बताया कि सैफ की बुआ ने उसे जबरदस्ती गोमांस खिलाया। उसके चाचा ने उसके साथ दुष्कर्म भी कर चुका है। 

पत्नी को लेकर दोस्त ने कही आपत्तिजनक बात तो भड़क उठा पति, उठाया ये खौफनाक कदम

सिर कटी लाश मिलते ही मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

'जब तक सांस चलेगी, तब तक रहेगा कैद', रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -