Share:
पत्नी को लेकर दोस्त ने कही आपत्तिजनक बात तो भड़क उठा पति, उठाया ये खौफनाक कदम
पत्नी को लेकर दोस्त ने कही आपत्तिजनक बात तो भड़क उठा पति, उठाया ये खौफनाक कदम

देवास: मध्य प्रदेश के देवास जिले के करनावद में दोस्त ने दोस्त का क़त्ल कर दिया। कारण केवल ये रहा कि मृतक ने दोस्त की पत्नी पर अभद्र कमेंट किया था, इससे खफा होकर उसने क़त्ल कर दिया। पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 26 मई की रात को करनावद निवासी कैलाश पिता गोरेलाल का शव माता चबूतरे के पास से मिला था। सिर पर चोट थी तथा खून बह रहा था। ऐसे में आशंका की थी कि किसी भारी वस्तु से उसके सिर पर हमला किया गया है। 

वही हाटपीपल्या पुलिस ने बताया कि शॉर्ट पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ कि किसी भारी वस्तु से हमला किया गया है जिससे हड्डी भी टूटी हुई मिली है। अज्ञात अपराधी के खिलाफ क़त्ल का मुकदमा दर्ज कर तहकीकात आरम्भ की तो पता चला कि कुछ व्यक्तियों ने कैलाश व उसके साथी मुकेश पिता पीरूलाल भिलाला निवासी करनावद को घटनास्थल पर देखा था। ये लोग अक्सर इस इलाके में आया-जाया करते थे।

तत्पश्चात, मुकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने पत्थर से हमला करने की बात कबूली। उसने कहा कि उसे ऐसा नहीं लगा था कि पत्थर मारने से कैलाश की मौत हो जाएगी। पूछताछ में यह भी पता चला कि घटना वाले स्थान पर कैलाश पहले से शराब पी रहा था। जब मुकेश पहुंचा तो चर्चा के चलते कैलाश उसके साथ गालीगलौज करने लगा। पूर्व में कैलाश ने अपराधी की पत्नी को लेकर कुछ टिप्पणी की थी जिससे मुकेश नाराज था। गालीगलौज के समय उसने कैलाश को समझाइश दी कि वो यहां से चला जाए मगर वो नहीं गया, इसके बाद मुकेश ने पत्थर उठाकर मारा जो कैलाश की आंख के ऊपर लगा। गंभीर चोट लगने से उसकी मौत हो गई। मुकेश ने कहा कि कैलाश नशे में निरंतर मेरी पत्नी के बारे में गलत शब्दों का उपयोग कर रहा था। इंकार करने के बाद भी जब वह नहीं माना तो बड़ा पत्थर कैलाश के सिर पर दे मारा। सिर पर पत्थर लगते ही खून की धर लग गई। खून देखकर मुकेश भी घबरा गया तथा मौके से भाग खड़ा हुआ। इसके बाद बहुत समय तक खून बहता रहा। ग्रामीणों की जब कैलाश पर नजर पड़ी तो उसे उपचार के लिए हॉस्पिटल ले जाया गया। ज्यादा खून बहने से उसकी मौत हो गई।

सिर कटी लाश मिलते ही मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

'जब तक सांस चलेगी, तब तक रहेगा कैद', रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाया फैसला

बच्चों के सामने हुई सरेआम पिटाई तो पिता ने उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -