किडनेपिंग केस में हुआ बड़ा खुलासा, युवक का अपहरण करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
किडनेपिंग केस में हुआ बड़ा खुलासा, युवक का अपहरण करने वाले 2 आरोपी हुए गिरफ्तार
Share:

युवक को किडनेप कर फिरौती मांगने के केस में पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। युवक भी सकुशल मिल गया है। पूछताछ में दोनों ने कहा है कि उन्होंने एक महिला के जरिए युवक को हनीट्रैप में फंसाकर अपहरण की वारदात को अंजाम दे दिया था। पुलिस महिला की भी तलाश करने में लगे हुए थे। दोनों को जेल भेज दिया गया है।

लक्सर कोतवाली इलाके स्थित गांव संघीपुर निवासी सरफराज (28) गुरुवार सुबह बच्चों की किताबें लेने रुड़की गया हुआ था। देर शाम सरफराज के मोबाइल से परिजनों के पास फोन आया था कि उनके बेटे का अपहरण हो गया है। फोन करने वालों ने उनसे 6 लाख की फिरौती की मांग करने लगा है। परिजनों ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरी सूचना दे दी है।

पुलिस ने युवक के मोबाइल लोकेशन की कार्रवाई तो पानीपत, हरियाणा में पाई गई है। लोकेशन के आधार पर पुलिस की एक टीम हरियाणा पहुंच गई। स्थानीय पुलिस की सहायता से लक्सर पुलिस ने युवक को सकुशल बरामद कर चुके है। साथ ही अपहरण करने वाले दो आरोपियों को भी धर दबोचा। पुलिस दोनों आरोपियों को हरियाणा से लक्सर लेकर पहुंची।

सोशल मीडिया पर कॉल करके फंसाते हैं: दोनों ने अपना नाम व पता उस्मान निवासी इंदिरा चौक बिस्मिल्लाह बरात घर, थाना मंडी सहारनपुर और नरेश निवासी गांव मतलोढा, जिला पानीपत हरियाणा कहा है। दोनों ने कहा है कि एक महिला के माध्यम से वह लोगों को सोशल मीडिया पर कॉल करके फसा लेता था।

जिसके उपरांत उसे एक स्थान पर मिलने के लिए बुलाते हैं। उसके आने पर अपहरण कर फिरौती की मांग कर रहे है। कोतवाली प्रभारी यशपाल सिंह बिष्ट ने कहा है कि दोनों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जा चुका है। महिला की तलाश की जा रही है। युवक को परिजनों के सुपुर्द कर चुके है।

पत्नी को लेकर दोस्त ने कही आपत्तिजनक बात तो भड़क उठा पति, उठाया ये खौफनाक कदम

सिर कटी लाश मिलते ही मचा हड़कंप, जाँच में जुटी पुलिस

'जब तक सांस चलेगी, तब तक रहेगा कैद', रेप के आरोपी को कोर्ट ने सुनाया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -