मैडम सर फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई
मैडम सर फेम ईशा कंसार ने बॉयफ्रेंड संग की सगाई
Share:

बी-टाउन में इस वक़्त शादियों का सीजन अब भी जारी है। बाॅलीवुड और टेली वर्ड से जुड़े कई स्टार्स ने इस वर्ष विवाह रचाया है। वहीं अब एक और अभिनेत्री अपनी नई जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार है। ये अभिनेत्री  और कोई नहीं बल्कि 'जिंदगी मेरे घर आना' फेम ईशा कंसार हैं। ईशा कंसार ने हाल ही में लाॅन्ग टाइम बाॅयफ्रेंड  सिद्धार्थ अमित भावसार संग सगाई रचाई।

अपनी रिंग सेरेमनी की फोटोज ईशा कंसार ने इंस्टा अकाउंट पर साझा की है। ईशा कंसार अपनी सगाई में एकदम चांद का टुकड़ा दिख रही थी। लुक के बारें में बात की जाए तो वह ग्रे लंहगे में बला की खूबसूरत लग रही हैं। हम बता दें कि मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स, ग्रे चूड़ियां और ईयरिंग्स उनके लुक को परफेक्ट बनाने का काम कर रहा था। हाथों में लगी मेहंदी ईशा के लुक को चार-चांद भी लगा रही थी । वहीं सिद्धार्थ व्हाइट शेरवानी में बहुत जच रहे हैं। एक फोटोज में ईशा घुटनों पर बैठ सिद्धार्थ को रिंग पहना रही हैं। 

वहीं एक फोटो में सिद्धार्थ  घुटनों पर बैठ ईशा को रिंग पहना रहे हैं।  इतना ही नहीं इस तस्वीर में दोनों एक-दूजे को गले लगाए हुए नज़र आ रहे है। सगाई के उपरांत दोनों कितना खुश हैं ये कपल की पहतूस साफ बयां कर रही हैं। फैंस सिद्धार्थ और ईशा की इन तस्वीरों को बहुत पसंद कर रहे हैं। वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो ईशा 'जिंदगी मेरे घर आना' के साथ साथ  'दुनियादारी',  'एक ननद की खुशियों की चाबी ', 'मैडम सर ', 'माई नेम इज लखन', 'मुक्ति बंधन' जैसे शोज में का कर चुकी हैं। वहीं सिद्धार्थ म्यूजिक इंडस्ट्री में काम करते हैं। सिद्धार्थ और ईशा लंबे समय से एक-दूजे को डेट कर रहे हैं। 

क्या पत्नी के इवेंट में शामिल होने के लिए अपारशक्ति खुराना ने लिया शूट से ब्रेक

'मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था, फिर से बादाम बेचूंगा', जानिए क्यों ‘काचा बादाम’ सिंगर ने कहा ऐसा

जन्मदिन पर अपनी खूबसूरत तस्वीर से जाह्नवी कपूर ने फैंस को किया खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -