क्या पत्नी के इवेंट में शामिल होने के लिए अपारशक्ति खुराना ने लिया शूट से ब्रेक
क्या पत्नी के इवेंट में शामिल होने के लिए अपारशक्ति खुराना ने लिया शूट से ब्रेक
Share:

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अपारशक्ति खुराना को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं वह हमेशा ही अपने फैंस के साथ कुछ न कुछ नया शेयर करते रहते है. हम बता दें कि अपारशक्ति खुराना इन दिनों सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहते है, और अकसर ही अपनी फोटोज और वीडियो भी साझा करते है. 

अपारशक्ति खुराना और उनकी पत्नी आकृति आहूजा निश्चित रूप से सबसे प्यारे कपल में से एक बोले जाते है - चाहे वह वास्तविक जीवन में हो और या उनकी निर्विवाद केमिस्ट्री उनके सोशल मीडिया पर देखने के लिए मिलती है। अपारशक्ति, जो दिल्ली और आगरा में अपने बिल्कुल नए प्रोजेक्ट, बर्लिन की शूटिंग में बिजी हैं, यह सुनिश्चित करना चाहते थे कि वह अपनी पत्नी के उद्यमशील उपक्रमों में मौजूद रहें।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आकृति अपनी खुद की इवेंट कंपनी चलाती हैं और जिसके अंतर्गत वह चंडीगढ़ में एक शानदार प्ले होस्ट करती हैं, जो इस वीकेंड चंडीगढ़ क्लब में आयोजित होने वाला है। आकृति बेहद मेहनती है और उसने सफलतापूर्वक अपना व्यवसाय शुरू किया है जो लाफेरिया के ब्रांड नाम के अंतर्गत इस तरह के अनूठे आयोजन करता है। अपारशक्ति ने कार्यक्रम से पहले चंडीगढ़ के लिए उड़ान भरी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वह अपनी पत्नी को उसके बड़े आयोजन से पूर्व सहायता और सहायता करने के लिए मौजूद है।

'मैं सेलिब्रिटी का मतलब नहीं समझता था, फिर से बादाम बेचूंगा', जानिए क्यों ‘काचा बादाम’ सिंगर ने कहा ऐसा

जन्मदिन पर अपनी खूबसूरत तस्वीर से जाह्नवी कपूर ने फैंस को किया खुश

जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर पिता ने लिखा इमोशनल नोट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -