जन्मदिन पर अपनी खूबसूरत तस्वीर से जाह्नवी कपूर ने फैंस को किया खुश
जन्मदिन पर अपनी खूबसूरत तस्वीर से जाह्नवी कपूर ने फैंस को किया खुश
Share:

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस  जाह्नवी कपूर को तो आप सभी अच्छी तरह से जानते है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीँ आज  जाह्नवी कपूर अपना 25 वां जन्मदिन मना रही है. इसी के साथ उन्होंने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीर भी साझा की है. नई फोटोज में जाह्नवी कपूर मैटेलिक कलर की स्टनिंग शॉर्ट ड्रेस में दिखाई दे रही है. अभिनेत्री ने इस ड्रेस के साथ अपना मेकअप लुक भी खास रखा है. न्यूड लिपस्टिक, स्मोकी आईलाइनर और काजल में एक्ट्रेस की खूबसूरती का तो क्या ही कहना है. सॉफ्ट कर्ली मेसी हेयर लुक में जाह्नवी कयामत बरपा रही हैं. 

जाह्नवी हर फोटो में अलग-अलग पोज देती हुई दिखाई दे रही है. फोटोज में  जाह्नवी कपूर का दिलकश अंदाज और किलर एक्सप्रेशंस किसी को भी दीवाना बना सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  जाह्नवी कपूर की तस्वीरों को अब तक 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में हार्ट और फायर इमोजी की बरसात होने लगी है. कोई जाह्नवी को गॉर्जियस बता रहा है तो कोई सेक्सी. जाह्नवी की इन तस्वीरों पर फैंस अपना दिल हार रहे हैं. 

जाह्नवी इंडस्ट्री की मोस्ट ग्लैमरस एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो चुकी है. अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग हर गुजरते दिन के साथ बढ़ रही हैं. फैंस जाह्नवी के फोटोज और वीडियो का बेसब्री से प्रतीक्षा  करते हैं. जाह्नवी कपूर भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं होने देती है. अभिनेत्री फैंस संग अपनी सुपर सिजलिंग तस्वीर साझा करके उन्हें इंप्रेस कर देती हैं. एक्ट्रेस की नई तस्वीरों का तो कोई जवाब ही नहीं है. 

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए  तो वो जल्द ही फिल्म गुड लक जेरी और मिली में दिखाई देने वाली है. इसके अलावा जाह्नवी मिस्टर एंड मिसेज माही में भी काम कर रही हैं. इस मूवी में जाह्नवी के साथ राजकुमार राव लीड रोल में होने वाले है. फैंस एक्ट्रेस की फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

‘द कश्मीर फाइल्स’ देख फूट-फूटकर रोने लगे दर्शक, सामने आया भावुक कर देने वाला वीडियो

एयरपोर्ट पर जाह्नवी कपूर के फैन ने दिया बर्थडे का खास उपहार, वायरल हुआ वीडियो

VIDEO: इस एक्टर ने आँखों पर डाला पिघलता मोम, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -