रिलीज हुआ सत्यमेव जयते 2 का नया गाना, दिखा दिव्या खोसला का 'दैवीय अवतार'

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता जॉन अब्राहम की मूवी सत्यमेव जयते 2 रिलीज के लिए पूर्ण रूप से तैयार है। जो 25 नवंबर से आपको थिएटर्स में रोमांच से भर देने के लिए आ रही है। इस मूवी का अब एक नया गाना भी निर्माताओं ने रिलीज किया है। इस सांग के बोल 'मां शेरावाली' है। ये सांग दिव्या खोसला पर फिल्माया गया है। मां शेरावाली सांग लॉन्च के साथ-साथ यूट्यूब पर छा गया है। अपलोड करने के 3 घंटे में ही इस सांग को साढ़े 3 लाख यूजर्स ने देख लिया है।

बता दें ये सांग 'मां मेरी मां से मिला दे मुझे' का रिमेक वर्जन बोला जा सकता है। सांग में आपको अभिनेत्री दिव्या खोसला का बिल्कुल अलग अवतार दिखाई देगा। इस सांग को पायल देव एवं सचेत टंडन ने गाया है। वहीं प्रशंसक बेहतरीन प्रतिक्रिया दे रहे हैं। मिलन मिलाप जावेरी द्वारा डायरेक्टेड 'सत्यमेव जयते 2' 2018 की एक्शन फिल्म सत्यमेव जयते का अगला भाग है। जिसमें जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला का बेहतरीन रोमांस बताया जाएगा। मूवी में एक और पंजाबी सांग का रिमेक वर्जन है, जिसे भी प्रशंसकों से बहुत सारा प्यार मिला हैं। 

आपको बता दें 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' से अभिनेत्री के तौर पर करियर का आरम्भ करने वाली दिव्या कुमार खोसला एक निर्देशक भी हैं। 'यारियां' एवं 'सनम रे' जैसी मूवीज का डायरेक्शन कर चुकी दिव्या 'याद पिया की आने लगी' एवं 'तेरी आंखों में' जैसे वीडियो एलबम से मशहूर हुईं तथा अब वे अभिनय जगत में आगे बढ़ने का मन बना चुकी हैं। 

VIDEO: फीमेल फैन ने दिल पर कराया कार्तिक आर्यन के नाम का टैटू, देखकर सुपरस्टार भी रह गए दंग

VIDEO: कैटरीना के गाने 'टिप टिप' पर जमकर थिरकी विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड

प्रियंका ने हटाया जोनास सरनेम सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -