VIDEO: फीमेल फैन ने दिल पर कराया कार्तिक आर्यन के नाम का टैटू, देखकर सुपरस्टार भी रह गए दंग
VIDEO: फीमेल फैन ने दिल पर कराया कार्तिक आर्यन के नाम का टैटू, देखकर सुपरस्टार भी रह गए दंग
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन की बेहतरीन फैन फॉलोइंग है। हैंडसम हंक कार्तिक के चार्म एवं टैलेंट के प्रशंसक कायल हो चुके हैं। कार्तिक के लिए प्रशंसकों की क्रेजीनेस अक्सर ही देखने को मिलती है। अब कार्तिक आर्यन की एक फीमेल प्रशंसक ने अभिनेता के लिए कुछ ऐसा कर दिया, जिसे देखकर वो स्वयं भी हैरान हो गए। 

कार्तिक आर्यन की एक फीमेल फैन ने अभिनेता के नाम और उनकी डेट ऑफ बर्थ का टैटू अपने 'दिल के ऊपर' मतलब गर्दन के नीचे सीने पर करवाया है। दरअसल, अपने जन्मदिन के अवसर पर कार्तिक आर्यन अपने घर के बाहर पैपराजी और प्रशंसकों से मिल रहे थे, तभी वे अपनी फीमेल फैन से भी मिले, जिसने उनके नाम और डेथ ऑफ बर्थ का टैटू करवाया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

वही रिपोर्ट के अनुसार, प्रशंसक कार्तिक से मिलकर उन्हें अपना टैटू दिखाती हैं तथा बोलती हैं- यह टैटू है आपका। इसपर कार्तिक पूछते हैं- क्या यह परमानेंट है। तत्पश्चात, कार्तिक बोलते हैं कि यह बहुत स्वीट है, बहुत-बहुत शुक्रिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कार्तिक संग उनकी फीमेल प्रशंसक का एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है। कार्तिक वीडियो में फीमेल फैन संग सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। तत्पश्चात, पैपराजी लड़की से पूछते हैं कि क्या आप बता सकती हो कि आपने कार्तिक सर के लिए क्या किया है? इसपर लड़की पैपराजी से बोलती है- मैं उनकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। मैं उन्हें बहुत प्यार करती हूं। यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।  

VIDEO: कैटरीना के गाने 'टिप टिप' पर जमकर थिरकी विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड

प्रियंका ने हटाया जोनास सरनेम सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

कार्तिक आर्यन को फराह खान ने किया बर्थडे विश तो बोले एक्टर- 'मेरे साथ कोई फिल्म की अनाउंसमेंट करो'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -