VIDEO: कैटरीना के गाने 'टिप टिप' पर जमकर थिरकी विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड
VIDEO: कैटरीना के गाने 'टिप टिप' पर जमकर थिरकी विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ की हाल‍िया रिलीज मूवी सूर्यवंशी में अभिनेत्री पर फिल्माया ट‍िप ट‍िप बरसा पानी सांग के नए वर्जन को बहुत पसंद किया जा रहा है। सांग की ओर‍िजिनल अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी कैटरीना की प्रशंसा की थी। अब इस आइकॉन‍िक सांग पर विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड हरलीन सेठी ने जमकर बेली डांस कर के दिखाया है। 

वही हरलीन सेठी ने बेली डांस का यह वीड‍ियो इंस्टाग्राम पर साझा किया है। टर्टल नेक क्रॉप टॉप, ब्लैक लेग‍िंग्स एवं कमर पर स्कार्फ लगाए उन्होंने जबरदस्त बेली डांस किया है। उन्होंने 4 घंटे का रिहर्सल के पश्चात् बेली डांस में अपना बेस्ट परफॉर्मेंस दिया है। वे लिखती हैं- 'वो प्रत्येक चीज जो मुझे चुनौती देती है, उससे मुझे अपने जिंदा होने का एहसास होता है!!! 4 घंटे का रिहर्सल, एकदम नया डांस फॉर्म (बेली डांस बहुत टफ और टेक्न‍िकल है), नई टीचर जिन्होंने मुझे यह सिखाने का बीड़ा उठाया तथा एक दिन में यह सीखा दिया और परिणाम ट‍िप ट‍िप बरसा पानी' हरलीन ने फायर इमोजी के साथ अपने डांस एवं डांस टीचर की सीख की प्रशंसा की है।

वही हरलीन के प्रशंसकों ने भी उनके इस बेली डांस की बहुत प्रशंसा की है। किसी ने 'किलर' तो किसी ने 'बेहतरीन' कहकर उन्हें कॉम्प्लीमेंट दिया है। दिलचस्पी बात ये है कि हरलीन, विक्की कौशल की एक्स-गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। वहीं विक्की एवं कैटरीना के शादी की खबरों से मनोरंजन जगत पटा पड़ा है। ऐसे में हरलीन का कैटरीना के सांग पर डांस करना, लोगों को और भी मजेदार लग रहा है।

प्रियंका ने हटाया जोनास सरनेम सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

कार्तिक आर्यन को फराह खान ने किया बर्थडे विश तो बोले एक्टर- 'मेरे साथ कोई फिल्म की अनाउंसमेंट करो'

सबके सामने विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को कह डाला 'बिल्ली', यूजर्स ने लिए जमकर मजे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -