प्रियंका ने हटाया जोनास सरनेम सोशल मीडिया पर आ गई मीम्स की बाढ़

ग्लोबल आइकन कही जाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनस की जोड़ी करोड़ों दिलों पर अपना कब्ज़ा जमा चुकी हैं. इन दोनों की केमिस्ट्री को फैंस बहुत ही पससद किया जाता है. हमेशा ही दोनों अपनी रोमांटिक फोटोज साझा करते हुए दिखाई देते है और अपने फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से बड़े ही धूमधाम के साथ जोधपुर के उम्मेद पैलेस में हिन्दु और क्रिस्चन रीति रिवाज के साथ विवाह किया था. इसके उपरांत प्रियंका ने सोशल मीडिया पर अपना सरनेम प्रियंका चोपड़ा से बदलकर प्रियंका चोपड़ा जोनस कर दिया था, लेकिन शादी तीन वर्ष के उपरांत  प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के प्रोफाइल से निक जोनस का सरनेम अलग कर दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फैंस द्वारा ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका और निक का वैवाहिक जीवन में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. इन खबरों के द्वारा ये दावा किया जा रहा है कि प्रियंका और निक अलग होने वाले हैं. इसी दौरान ट्विटर पर #NickJonas, #PriyankaChopra ट्रेंड कर रहा है और लोग फनी मीम्स साझा कर रहे हैं.

हम बता दें कि अभी इस बात पर कोई भी राय बनाना जल्दबाजी होगी कि आखिर प्रियंका ने निक जोनस का लास्ट नेम अपने सरनेम से क्यों अलग किया? वैसे आपको क्या लगता है कि क्या निक और प्रियंका के बीच कुछ पंगा चल रहा है? क्या वो अलग होने वाले हैं?

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

प्रियंका ने शेयर किए अपनी फिल्म का पोस्टर तो फैंस ने पूछ लिया तलाक को लेकर सवाल

केवल सिंगर ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस भी है Miley Cyrus

फ्रीडा पिंटो बनी माँ, एक्ट्रेस ने इस तरह ख़ुशी की साझा

Most Popular

- Sponsored Advert -