Box Office Clash : सुशांत-कार्तिक की फिल्म में होगी महाभिड़न्त
Box Office Clash : सुशांत-कार्तिक की फिल्म में होगी महाभिड़न्त
Share:

बॉलवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर और मनोज बाजपई स्टारर फिल्म 'सोन चिरैया' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म को निर्देशक अभिषेक चौबे ने डायरेक्ट किया है. लेकिन इसी से जुडी एक खबर है जिसे  हम बताने जा रहे हैं. इस फिल्म का वेट दर्शक काफी समय से कर रहे हैं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत एक डाकू के रूप में दिखाई दे रहे हैं. लेकिन खबर है फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई है. 

जानकारी के लिए बता दें, पहले यह फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी, लेकिन अब इसकी रिलीज़ डेट को आगे खिसककर 1 मार्च कर दिया गया है. इसमें बड़ी बात ये है कि अब इसी दिन 1 मार्च को कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका-छुपी' भी रिलीज़ हो रही है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की टक्कर होगी. दोनों ही फिल्मों में स्टाइलिश एक्टर है और दोनों को देखने के लिए दर्शक भी बेताब ही होंगे. 

बता दें, 'सोनचिड़िया' की रिलीज़ डेट बदलने की वजह फिल्म की टीम ने नहीं बताई है, लेकिन फिल्म से जुड़े करीबी बताते हैं कि फिल्म की एडिटिंग और डबिंग का काफी काम अब भी बाकी है, ऐसे में 8 फरवरी तक फिल्म का पूरा हो पाना मुश्किल है, इसलिए 'सोनचिड़िया' के मेकर्स ने फिल्म को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. 

इसके अलावा आज ही कार्तिक और कृति की फिल्म 'लुका-छुपी' का पहला पोस्टर सामने आया है. लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में तैयार हो रही 'लुका-छिपी' एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म है. अब देखना होगा दोनों फिल्मों का अंजाम क्या होता है. 

Rocketry : माधवन ने धरा ऐसा रूप, नहीं पहचान पाएंगे आप

मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखते ही आ सकती है शर्म!

इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -