इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर
इस मॉडल की ड्रेस कॉपी करने के बाद बुरी तरह ट्रोल हुई जाह्नवी कपूर
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर अक्सर ही अपने स्टाइल स्टेटमेंट के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. जाह्नवी कई बार अपने फोटोशूट के कारण ट्रोल भी हो चुकी हैं लेकिन फिर भी वो बेबाकी से आए दिन नए-नए फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने अपने एक फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की थी जिसके कारण अब उनके एक बार फिर से ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ रहा है. दरअसल हाल ही में जाह्नवी को बाल्मेन ड्रेस में देखा गया है था कर ऐसा बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर ने एक फैशन शो की ड्रेस को कॉपी किया है.

सूत्रों की मानें तो जाह्नवी ने बाल्मेन ड्रेस के साथ बालों की विग भी पहनी थी जिसमे वो अलग ही लुक में नजर आ रही थी. जैसे ही जाह्नवी की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आई यूजर्स ने उन्हें गंदी कॉपी कहते हुए ट्रोल करना शुरू कर दिया. हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी सामने आया है जिसमे एक तरफ जाह्नवी कपूर तो दूसरी तरफ उनके जैसी ड्रेस पहनी एक मॉडल नजर आ रही हैं.

अब इस वीडियो को देखने के बाद लगो जाह्नवी के लुक का मजाक उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने तो जाह्नवी के कपड़ो को कॉपी ड्रेस और विग को भी नकली बताया, वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'सब कुछ फर्जी है कपड़ों से लेकर, बालों और फल तक सब कुछ फर्जी है.' सोशल मीडिया पर जाह्नवी का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालाँकि अब तक जाह्नवी का इस पर कोई रिएक्शन नहीं आया है.

जाह्नवी कपूर को देख फोटोग्राफर ने गलती से कह दिया सारा, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब

जाह्नवी कपूर के इस डांस वीडियो के दीवाने हुए लोग, क्या आपने देखा?

सारा अली खान के कारण बेटी जाह्नवी के लिए इनसे भिड़े बोनी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -