मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखते ही आ सकती है शर्म!
मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्वीरें हुई लीक, देखते ही आ सकती है शर्म!
Share:

फिल्म इंडस्ट्री में आए दिन किसी ना किसी मॉडल या एक्ट्रेस के प्राइवेट फोटोज लीक होते ही रहते हैं. कुछ दिन पहले ही कमल हासन की बेटी अक्षरा हासन और एमी जैक्सन की प्राइवेट तस्वीरें लीक हुई थी और अब हाल ही में एक और मशहूर एक्ट्रेस इस मुसीबत का सामना कर रही है. हम बात कर रहे हैं हंसिका मोटवानी के बारे में जिनकी हाल ही में कुछ प्राइवेट तस्वीरें लीक हो गई है.

आपको बता दें हंसिका ने बचपन से ही इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमाया है. उन्होंने बॉलीवुड में बतौर बाल कलाकार डेब्यू किया था. हंसिका को अपना मशहूर टीवी शो शकालाका बूम-बूम और फिल्म कोई मिल गया में जरूर देखा ही होगा. हंसिका इन दिनों साउथ फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन गई है. अक्सर ही वो अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इस बार हंसिका अपनी प्राइवेट तस्वीरों के लीक होने के कारण सुर्ख़ियों में आ गई है.

इन तस्वीरों में आप देख सकते है हंसिका स्विम सूट में नजर आ रही हैं. सूत्रों की माने तो हंसिका की ये तस्वीरें कुछ हैकर्स द्वारा लीक की गई है जिनके बारे में हम अब तक कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. अब तक एक्ट्रेस की तरफ से भी कोई बयान सामने नहीं आया है.

Saaho : सेट से सामने आई प्रभास की तस्वीर, जैकी भी होंगे अहम किरदार में

प्रतिक बब्बर की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें आई सामने

देर रात बॉयफ्रेंड टाइगर को लेकर लॉन्ग ड्राइव पर निकली दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -