Luka Chuppi Review : हल्की हल्की कॉमेडी आपके मूड को भी कर देगी फ्रेश
Luka Chuppi Review : हल्की हल्की कॉमेडी आपके मूड को भी कर देगी फ्रेश
Share:

हाल ही बॉक्स ऑफिस पर कार्तिक आर्यन और कृति सैनन की फिल्म 'लुका छुपी' रिलीज़ हुई है जिसे देखने के लिए सभी=ही बेताब थे. तो अब हम आपको बताने जा रहे हैं इसका पब्लिक  रिव्यु क्या रहा है. जानिए किसी रही फिल्म.

फिल्म: Luka Chuppi 
कलाकार: Kartik Aaryan, Kriti Sanon, Aparshakti Khurana, Pankaj Tripathi, Vinay Pathak 
निर्देशक: Laxman Utekar 
रेटिंग: 3.5/5

कहानी : जैसा कि आप ट्रेलर में देख चुके हैं  कहानी गुड्डू माथुर और रश्मि की है जो लिवइन में रहते हैं, वो भी झूठी शादी करके. तो आपको बता दें आगे की कहानी. गुड्डू माथुर (कार्तिक आर्यन) जो मथुरा में एक टेलीविजन रिपोर्टर है. गुड्डन को रश्मी(कृत सैनन) नाम की एक लड़की से प्यार हो जाता है. रश्मी एक दबंग नेता त्रिवेदी जी (विनय पाठक) की बेटी है. त्रिवेदी जी, कट्टर हिंदूवादी हैं और पुरानी धारणाओं से भरे हुए हैं. उनकी नजर में वो लोग सबसे ज्यादा बुरे हैं जो लिव इन में रहते हैं. साथ ही ये दोनों भी कुछ ऐसा ही करते हैं. लिवइन में रहने के बावजूद वो परिवार के सामने झूठी शादी का नाटक करते हैं. 

गुड्डू एक मिडिल क्लास फैमिली से है. बड़ा परिवार है और जैसा कि आम तौर पर हर मिडिल क्लास फैमिली होती है वैसा ही है. समाज में इज्जत से रहने और मान मर्यादा के साथ जीवन व्यतीत करने वाला परिवार. ऐसे में गुड्डू की मदद उसके साथ ही काम करने वाला दोस्त, अब्बास (अपारशक्ति खुराना) करता है, मगर अब्बास की मदद से जो रायता फैलता है, साथ ही लिव इन में रहने और शादी करने के लिए उन्हें किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. लेकिन इसके आगे क्या होता है ये आपको फिल्म में देखना होगा. 

क्यों देखें 
फिल्म की कहानी बहुत ज्यादा प्रभावी नहीं है, मगर जितनी भी है उसे फिल्माया बेहद खूबसूरती से गया है. फिल्म में कॉमेडी भी है और कार्तिक कृति की जोड़ी भी काफी अच्छी लग रही है. फिल्म में रोचक किरदारों को जिस तरह से पेश किया गया है वो शुरू से अंत तक आपकी हंसी को रुकने नहीं देगा. कृति फिल्म में एक समझदार लड़की का रोल प्ले कर रही हैं जो अपने जीवन का कोई भी फैसला काफी सोच-समझ कर लेती है. वहीं कार्तिक को हर चीज में जरा जल्दबाजी सी रहती है. 

क्यों ना देखें 
आपको इसी के साथ बता दें कि फिल्म ना देखने की कोई बड़ी वजह नहीं है. आज के दौर में हर शख्स काम के तनाव में है. ऐसे में लुका-छुपी आपके लिए बेस्ट टाइम पास साबित होगी. अगर आप फिल्म में रोमांस से लदे ज्यादा सीन देखने के आदी हैं या आपका फेवरेट जॉनर रोमांटिक फिल्म है तो लुका-छुपी आपको थोड़ा निराश कर सकती है. वहीं आप इसे थोड़ा एन्जॉय भी करेंगे. पंकज त्रिपाठी और आपरशक्ति का कॉमिक किरदार, कार्तिक-कृति के रोमांस पर हावी होता नजर आया है.  

कार्तिक आर्यन ने इस दिग्गज अभिनेता को सरेआम मारा थप्पड़

'लुका छुपी' के प्रमोशन के दौरान कृति के इस सेक्सी लुक पर टिकी रही सभी की निगाहें

लिव-इन में रहने के लिए इस एक्ट्रेस की मां ने दे दी सहमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -