लिव-इन में रहने के लिए इस एक्ट्रेस की मां ने दे दी सहमति

जल्द ही हैंडसम अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाली एक्ट्रेस कृति सैनन अपने एक खुलासे के कारण चर्चा का विषय बन गई है. आपको बता दें ये फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इन दिनों दोनों ही स्टार्स फिल्म का प्रमोशन करने में जुटे हुए हैं. फिल्म लुका छुपी की कहानी लिव-इन रिलेशनशिप पर है जिसमे कार्तिक और कृति के बीच शानदार लव केमिस्ट्री दिखाई जाएगी. इसी बीच हाल ही में एक इंटरव्यू में कृति ने एक ऐसी बात का खुलासा किया, जिसे जानकर आप चौंक जाएंगे.

लुका छुपी में कृति कार्तिक संग लिव-इन में रहती हैं और ऐसे में फिल्म के प्रमोशन के दौरान जब कृति से लिव-इन को लेकर पूछा गया तो इसके जवाब में उन्होंने बताया कि, 'पहले उन्हें लगता था कि उनकी मां इसके खिलाफ होंगी. लेकिन उनकी मां ने एक दिन फोन करके कहा कि तुमने ये कैसे सोच लिया कि हम तुम्हारे लिव-इन में रहने के फैसले के खिलाफ होंगे.' कृति ने आगे ये भी बताया कि, 'उनकी मां लिव-इन पार्टनर को लेकर पूरी तरह ओके हैं लेकिन पापा अभी भी ना कह सकते हैं.' इतना ही नहीं कृति ने तो आगे ये भी उम्मीद जताई है कि हो सकता है कि फिल्म ‘लुका-छुपी’ की रिलीज के बाद उनके पापा भी इस बात के लिए तैयार हो जाएं.

इतना ही नहीं इस इंटरव्यू में कार्तिक से भी मजेदार सवाल किए गए थे. इनमे से एक सवाल था कि, वो सारा अली खान या अनन्या पांडे में से किसी को डेट कर रहे हैं? तो कार्तिक ने इस सवाल का जवाब देते हुए डेट की बात को तुरंत टाल दिया. आपको बता दें कृति और कार्तिक की ये फिल्म कल यानी 1 मार्च को रिलीज़ हो रही है.

इस फिल्म में साथ कॉमेडी करेंगे पिता-बेटी, होने वाला है धमाल

कंगना रनौत के कारण बदलनी पड़ी 'मेंटल है क्या' की रिलीज़ डेट

रणवीर की हकतों को लेकर दीपिका ने कहा 'बाहर जाते ही उसे..'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -