कार्तिक आर्यन ने इस दिग्गज अभिनेता को सरेआम मारा थप्पड़

बॉलीवुड के यंग और एनेर्जिक स्टार कार्तिक आर्यन की फिल्म लुका छुपी आज रिलीज हो गई है. इस फिल्म के रिलीज़ होने का कार्तिक के फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब उनका ये इंतजार पूरा हो गया है. इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सनन नजर आने वाली हैं. ये फिल्म रिलीज होने के पहले ही काफी चर्चा बटोर चुकी है. कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ था जो सभी को खूब पसंद आया था और साथ ही इसके सभी गाने भी दर्शकों ने पसंद किए हैं.

इन सबके अलावा फिल्म की सपॉर्टिंग कास्ट भी काफी जबरदस्त है. हम बात कर रहे हैं पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक, अलका अमीन और अपारशक्ति खुराना जो इस फिल्म में ऐक्टिंग करते हुए दीखेंगे. सूत्रों की माने तो पंकज त्रिपाठी के साथ कार्तिक आर्यन का पहला सीन कोई नॉर्मल सीन नहीं था. दरअसल इस सीन में कार्तिक आर्यन को पंकज को थप्पड़ मारना था और ये उनके लिए आसान नहीं था. दरअसल पंकज कार्तिक से काफी ज्यादा सीनियर है.

कार्तिक आर्यन इस सीन के शूट के वक्त काफी डरे हुए थे. इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू में किया है. हालांकि काफी तैयारी के बाद कार्तिक ने आख़िरकार पंकज को थप्पड़ मार ही दिया. उन्होंने सीन काफी अच्छी तरह किया इतना ही नहीं शूट के बाद कुछ ऐसा किया जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था. दरअसल पंकज को थप्पड़ मारने के बाद कार्तिक पर्सनली पंकज त्रिपाठी के पास पहुंचे और थप्पड़ मारने के लिए उनसे माफी मांगी.

‘खानदानी शफाखाना’ में सबसे अलग किरदार में नज़र आने वाली है सोनाक्षी

पायलट अभिनंदन की वतन वापसी पर कंगना रनौत ने कह दी इतनी बड़ी बात

इस पाकिस्तानी एक्टर ने की इमरान खान की तारीफ तो परेश रावल ने कर दी खिंचाई

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -