'लुका छुपी' के प्रमोशन के दौरान कृति के इस सेक्सी लुक पर टिकी रही सभी की निगाहें
'लुका छुपी' के प्रमोशन के दौरान कृति के इस सेक्सी लुक पर टिकी रही सभी की निगाहें
Share:

जल्द हो फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाली मशहूर एक्ट्रेस कृति सनन हर बार ही फोटोशूट में ये साबित कर दिखाती हैं कि बोल्डनेस के मामले में वो किसी से कम नहीं है. कृति इन दिनों अपनी आगामी फिल्म का जोरों-शोरो से प्रमोशन कर रही हैं और इसके लिए वो रोजाना नए-नए स्टाइलिश लुक अपना रही है. हाल ही में कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ बेहद खूबसूरत और सेक्सी फोटोज शेयर कि है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

वैसे कृति सनन कभी अपने बोल्ड लुक के कारण चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो ही नहीं सकता है. हर बार की तरह इस बार फिर से उन्होंने अपने सेक्सी फोटोज शेयर कर तहलका मचा दिया है. इस बार तो कृति के लुक को देखकर हर किसी की निगाहें उन्ही पर टिक गई. उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे कृति लाइट पिंक कलर की शिमर वाली ड्रेस में नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में कृति ने सेक्सी पोज़ दिए हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Shimmer Shimmer Specially when you have a photographer like Whatcha lookin at?

हर फोटो में कृति सनन अलग-अलग सेक्सी पोज़ दें रही हैं जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. अब तक उनकी तस्वीरों पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं. आपको बता दें कृति फिल्म लुका छुपी में कृति के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. दोनों का इस फिल्म में भरपूर रोमांस देखने को मिलने वाला है. इसके अलावा वो फिल्म अर्जुन पटियाला और हॉउसफुल में भी दिखाई देंगी.

Notebook Song : आपके दिल को छू जाएंगे 'नइ लगदा' गाने के जफ्ज

Photographer : फिल्म के रिलीज़ के साथ दर्शकों को मिलेगा नवाजुद्दीन के साथ फ़ोटो खिंचवाने का मौका

एक बार फिर एक्स-बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ संग स्क्रीन पर नजर आएंगी आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -