अब ये फिल्में भी नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज़

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देश ने अपने कई जवानों को खो दिया. इसी के कारण पूरा देश आक्रोश में है और इसी के कारण बॉलीवुड में भी यही हंगामा मचा हुआ है. पुलवामा हमले के कारण बॉलीवुड की कई फिल्में पाक में रिलीज़ नहीं होंगी. इस बात से साफ़ हो गया है कि कोई भी कलाकार नह चाहता कि उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज़ की जाए. बता दें, बॉलीवुड से अब तक कई फिल्मों पर रोक लग गई है ऐसे में कुछ और फिल्मों में लिस्ट आई है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

बता दें, बॉलीवुड ने भी पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने का मन बना लिया है. पहले अजय देवगन ने इस बात का ऐलान कर दिया था कि उनकी आने वाली फिल्म टोटल धमाल पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. तो वहीं प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने भी कह दिया है कि उनकी फिल्म लुका छिपी, अर्जुन पटियाला और मेड इन चाइना पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. यानि लगभग 5 से 6 फिल्में  ऐसी हो गई हैं जो पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं की जाएँगी. 

इसी के साथ बता दें, कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छिपी 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म का दर्शकों के बेसब्री से इंतजार है लेकिन पाकिस्तान में इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे दर्शक अब वहां पर लुका छिपी फिल्म को नहीं देख पाएंगे. इस फिल्म के अलावा अर्जुन पटियाला और राजकुमार राव मौनी रॉय की फिल्म मेड इन चाइना भी पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. 

 फिल्म के प्रोड्यूसर ने अपने एक बयान में इस बात की जानकारी दे दी है. पुलवामा आतंकी हमले का रोष कर हिंदुस्तानी के दिल में है. इसमें  बॉलीवुड शहीदों के परिवार वालों की आर्थिक मदद के लिए भी आगे आया है.  

'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा

आतिफ असलम को बाहर कर अब सलमान गाएंगे इस फिल्म में गाना

मां मधु चोपड़ा ने बताए प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -