लुका छुपी : नए डायलॉग प्रोमो में अपने प्यार को छुपाते हुए नजर आए गुड्डू-रश्मि
लुका छुपी : नए डायलॉग प्रोमो में अपने प्यार को छुपाते हुए नजर आए गुड्डू-रश्मि
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग स्टार कार्तिक आर्यन जल्द ही कृति सेनन के साथ फिल्म लुका छुपी में नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया डायलॉग प्रोमो वीडियो रिलीज हुआ है. इस लेटेस्ट वीडियो में कृति सेनन और कार्तिक आर्यन अपने पड़ोसनों से अपनी शादी के सच को छुपाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में कृति और कार्तिक की बेहतरीन कॉमेडी आपको देखने को मिलेगी. फिल्म का ये नया डायलॉग प्रोमो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon) on

इससे पहले भी एक डायलॉग प्रोमो सामने आया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था और अब एक बार फिर इस लेटेस्ट डायलॉग प्रोमो ने इस फिल्म के फैंस को फिल्म देखने के लिए और ज्यादा उत्साहित कर दिया है. आपको बता दें लुका छुपी फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी. इस फिल्म में पहली बार कार्तिक और कृति सिल्वर स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों की जोड़ी को हर कोई खूब पसंद कर रहा है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ है तब से ही इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

हाल ही में कृति सेनन ने फिल्म लुका छुपी के इस डायलॉग प्रोमो वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'क्या छुप पाएगा गुड्डू और रश्मी की राज? प्यारी पड़ोसन से. ' सोशल मीडिया पर डायलॉग प्रोमो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमे कृति और कार्तिक का जबरदस्त और रोमांस और कॉमेडी देखने को मिलने वाली हैं. आप भी देखिए फिल्म का ये नया डायलॉग प्रोमो.

इस अभिनेता ने किया पाकिस्तानी पीएम का सपोर्ट, लोगों ने कहा- 'भिखारी'

कोबरापोस्ट का खुलासा: पैसे लेकर पॉलिटिकल प्रचार करने को तैयार हुए बॉलीवुड के ये बड़े स्टार्स

अपने ही को-स्टार को डेट कर रहीं हैं सारा? मीडिया से छुपकर सारा को छोड़ते हैं जिम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -