लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार
लुका-छुपी के प्रमोशन के दौरान कृति सनन का दिखा बेहद सेक्सी अवतार
Share:

फिल्म बरेली की बर्फी में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए सभी का दिल जीतने वाली मशहूर अदाकारा कृति सनन इन दिनों अपनी आगामी रिलीज़ होने वाली फिल्म लुका छुपी के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इस फिल्म में कृति के साथ कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. दोनों का इस फिल्म में भरपूर रोमांस देखने को मिलने वाला है. आपको बता दें कृति सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं.

इन दिनों कृति रोजाना फिल्म के प्रमोशन के लिए नए-नए लुक अपना रही है जिसकी तस्वीरें वो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. हाल ही में कृति ने एक बार फिर अपने बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है. हाल ही में उन्होंने जो फोटो शेयर किया है उसमे कृति कलरफुल ड्रेस में नजर आ रही हैं. सभी फोटोज में कृति ने सेक्सी पोज़ दिए हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- #Pixelated in @goyalkanika @kanikagoyallabel for Luka Chuppi Promotions Styled by @sukritigrover

कृति सेनन के ये सभी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे है. फैन्स भी कृति के इस फोटो पर सेक्सी, हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल बोलने से खुद को रोक नही पा रहे है. आपको बता दें कृति ने हीरोपंती, दिलवाले, राबता, बरेली की बर्फी जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. जल्द ही कृति अर्जुन पटियाला, लुका छुपी, कलंक, हाउसफुल 4 और पानीपत जैसी फिल्मों में नजर आएंगी.

'गुलाब जामुन' छोड़ने के बाद ऐश्वर्या के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म

अब ये फिल्में भी नहीं होंगी पाकिस्तान में रिलीज़

'सांड की आंख' में अपनी इस कला का प्रदर्शन करेंगे प्रकाश झा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -