भाषण के दौरान चुप हुई संघमित्रा मौर्य, सीएम योगी ने आगे आकर किया ये काम

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी में रविवार को भारतीय जनता पार्टी के सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन में उस वक़्त थोड़ी हलचल बढ़ गई, जब सांसद संघमित्रा मौर्य खफा होकर कुर्सी पर आकर बैठ गईं। उनकी नाराजगी से उनके सपोटर्स भी भड़क गए तथा नारेबाजी आरम्भ कर दी। इस के चलते मंच पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित थे। हालांकि, बाद में संघमित्रा मौर्य ने अपने सपोटर्स को समझाया तथा नारेबाजी न करने और बैनर न दिखाने की अपील की।

क्या हुआ था?
दरअसल, रविवार को मौर्य समाज का सामाजिक प्रतिनिधि सम्मेलन हो रहा था। इसी समारोह में बदायूं से भारतीय जनता पार्टी सांसद संघमित्रा मौर्य भी उपस्थित थीं। संघमित्रा मौर्या जब मंच पर बोल रही थीं, तभी उन्हें बीच में रोक दिया गया। कुछ देर तक तो मंच पर सन्नाटा छा गया, किन्तु फिर संघमित्रा नाराज होकर अपनी कुर्सी पर आकर बैठ गईं।

इसके साथ ही संघमित्रा को बोलने नहीं देने से खफा उनके सपोटर्स ने नारेबाजी आरम्भ कर दी। तत्पश्चात उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह का भाषण था। किंतु तभी उनके सपोटर्स ने जोर-जोर से नारेबाजी आरम्भ कर दी। इसके पश्चात् मंच से कहा भी गया कि संघमित्रा खफा नहीं हैं। इसी के चलते नारेबाजी होती रही। उसके पश्चात् सीएम योगी आदित्यनाथ ने संघमित्रा की तरफ देखा, तब उन्होंने खड़े होकर अपने सपोटर्स को शांत कराया।

जानिए क्यों की जा रही है गैंग ऑफ़ वासेपुर से नीतीश कुमार की तुलना

अमित शाह के बयान पर डॉ. तजीन फात्मा ने किया पलटवार, कही हैरान कर देने वाली बात

अखिलेश ने अपमान किया लेकिन काम बहुत किया: शिवपाल यादव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -