जानिए क्यों की जा रही है गैंग ऑफ़ वासेपुर से नीतीश कुमार की तुलना
जानिए क्यों की जा रही है गैंग ऑफ़ वासेपुर से नीतीश कुमार की तुलना
Share:

पटना: बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर RJD नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर दिया है। तेजस्वी ने  बोला है कि  बिहार के कानून व्यवस्था बद से बदतर होती जा रही है। बिहार में सिस्टम बेकाबू होता जा रहा है। उन्होंने बोला है कि  नीतीश कुमार के काबू में उनके विधायक और मंत्री नहीं है। अपराधियों को सत्ता संरक्षण हासिल कर ली है। नीतीश कुमार ऐसे मंत्री और विधायकों को संरक्षण दे रहे है। तेजस्वी यादव ने बोला है, गैंग्स ऑफ वासेपुर की तर्ज पर बिहार में गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार काम कर रहा है। बीते दिनों पूर्णिया में रिंटू सिंह नाम के युवक के कत्ल को लेकर तेजस्वी ने नीतीश कुमार पर हमला बोला और मांग की कि इस पूरे मामले में आरोपी मंत्री लेसी सिंह को मंत्रिमंडल से निलंबित किया जा चुका है। 

12 नवंबर को हुई थी हत्या: 12 नवंबर को पूर्णिया में पूर्व जिला परिषद सदस्य विश्वजीत सिंह उर्फ रिंटू सिंह की अपराधियों ने गोली मारकर क़त्ल कर दिया था। इस हत्याकांड के लिए पीड़ित परिवार ने मंत्री लेसी सिंह और उसके भतीजे पर इलज़ाम लगाया था।

गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार का चल रहा खेल: जहां इस बारें तेजस्वी यादव ने बोला है कि बिहार पुलिस पूरी तरीके से नीतीश कुमार की पुलिस हो चुकी है। गैंग्स ऑफ वासेपुर नाम की एक मूवी आई थी और बिहार में भी पूरा गैंग्स ऑफ नीतीश कुमार का खेल और तांडव बढ़ता ही जा रहा है। नीतीश कुमार को बताना चाहिए कि वह आरोपी मंत्री को कब अपने पद से हटाएंगे?'' जहां इस बात का पता चला है कि तेजस्वी ने नीतीश कुमार की तुलना यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ से करते हुए और बोला है कि दोनों में कोई फर्क नहीं है। उन्होंने बोला है, यूपी के लखीमपुर खीरी में जिस प्रकार से गाड़ी से किसानों की रौंद कर क़त्ल किया गया। इसमें केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा पर कोई कार्यवाही नहीं हुई, उसी प्रकार से नीतीश कुमार भी आरोपी मंत्री के साथ खड़े दखाई दे रहे है। 

अमित शाह के बयान पर डॉ. तजीन फात्मा ने किया पलटवार, कही हैरान कर देने वाली बात

अखिलेश ने अपमान किया लेकिन काम बहुत किया: शिवपाल यादव

गृह मंत्री अनिल विज का बड़ा बयान, कहा- "डेंगू मरीजों का मुफ्त इलाज..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -