पत्नी की हत्या कर रातभर साथ सोया पति, सुबह उठते ही किया ऐसा काम
पत्नी की हत्या कर रातभर साथ सोया पति, सुबह उठते ही किया ऐसा काम
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले में सबसे अधिक अवैध संबंध के मामले हैं. हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में पति ने अवैध संबंध को लेकर अपनी पत्नी की ही हत्या कर दी है. केवल इतना ही नहीं इस मामले में सनकी पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद पत्नी की लाश के साथ पूरी रात भी बिता दी. इस मामले को लखनऊ के मिडायांव थाना के ककौली गांव का बताया जा रहा है. जहाँ बीते बुधवार देर रात पति ने पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. वहीं उसके बाद वह रातभर पत्नी की लाश के बगल में ही लेटा रहा. वहीं सुबह उठा तो कमरे के बाहर बैठकर उसने अपने पड़ोसियों को बुलाया और उन्हें गोलमोल बहका दिया.

इसके बाद उसने मामले पर पर्दा डालने का प्रयास किया. वहीं अंत में पुलिस पूछताछ में वह टूट गया और अपना जुर्म कबूल कर लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 'मूलरूप से तालगांव सीतापुर निवासी रामहृदय ककौली गांव में बीके प्रजापति के मकान में पत्नी मुन्नी देवी के साथ पांच साल से किराये से रहता है रामहृदय के कुछ महिलाओं से संबंध थे, जिनपर वह अपनी कमाई खर्च कर देता था. जिसका विरोध उसकी पत्नी लगातार करती थी.'

वहीं पुलिस को पड़ोसी तोताराम ने बताया कि 'गुरुवार सुबह छह बजे के करीब वह मुन्नी देवी के घर पहुंचे तो पति रामहृदय कमरे के बाहर बैठा था. मुन्नी देवी का शव देखकर तोताराम ने रामहृदय से पूछताछ तो उसने गोलमोल जवाब दिया, इसके बाद तोताराम अपने काम पर चले गये. दोपहर एक बजे के बाद तोताराम का बेटा अभिषेक मुन्नी देवी के घर पहुंचा तब उसने पुलिस को सूचना दी.' इस मामले में अब आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

गोवंश तस्कर हुए गिरफ्तार, कई अवैध चीज़े हुई बरामद

प्रयागराज: घर से बरामद हुए परिवार के चार सदस्यों के शव, मचा हड़कंप

फलदान में नहीं बुलाने पर युवकों ने दागी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -