प्रयागराज: घर से बरामद हुए परिवार के चार सदस्यों के शव, मचा हड़कंप
प्रयागराज: घर से बरामद हुए परिवार के चार सदस्यों के शव, मचा हड़कंप
Share:

प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में घर के भीतर एक ही परिवार के 4 लोगों की लाश बरामद हुई हैं. मामले की सूचना मिलने के बाद पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. ये मामला हंडिया थाना क्षेत्र के कसव का है. लोगों ने सूचना दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच आरंभ कर दी है. पुलिस ने घर से महिला और तीन बच्चों की लाश बरामद की हैं, जिन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया गया है. प्रारंभिक जांच में आत्महत्या की आशंका जताई जा रही है.

कई थानों की पुलिस फोर्स पहुंचकर जांच में जुट गई है. लोगों के अनुसार, सुबह से घर में कोई चहल-पहल न होने पर लोगों को संदेह हुआ. जिसके बाद ग्रामीणों ने घर के भीतर जाकर देखा तो परिवार के चार सदस्यों की मौत हो चुकी थी. मृतकों में 35 साल की मन्जू देवी, 8 साल की प्रिया, 6 वर्षीय अनु और 4 वर्षीय रितिक शामिल है. ग्रामीणों के अनुसार, परिवार के लोग बुधवार शाम को कहीं भोज में खाने गए थे और वहीं से वापस लौटने के बाद वे कमरे में आकर सो गए. लोगों के अनुसार, मृत महिला मंजू देवी के पति रत्नेश पासी की तीन वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है.

परिवार में सास-ससुर के साथ ही दो देवर साथ में रहते थे. फिलहाल चारों की मौत की वजहों का पता नहीं चल पाया है. पुलिस शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम भेजने की कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही परिजनों और ग्रामीणों से भी सवाल-जवाब कर रही है.

यूपी पुलिस की बड़ी कामयाबी, 9 बाइक जब्त, दो चोर गिरफ्तार

पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर भड़क उठा पति, उठाया खौफनाक कदम

दो बच्चों की माँ को नाबालिग से हुआ प्यार, लड़का बोला- अकेले में आंटी करती हैं...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -