गोवंश तस्कर हुए गिरफ्तार, कई अवैध चीज़े हुई बरामद
गोवंश तस्कर हुए गिरफ्तार, कई अवैध चीज़े हुई बरामद
Share:

बड़नगर: थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति एवं एसडीओपी घनश्याम बामनिया एवं ने मंगलवार को प्रेस वार्ता में यह जानकारी दी कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने खेड़ामाधव रोड पुल पर घेराबंदी कर एक ट्रक ट्राला जीजे 09 एवी 9189 को रोका गया. जब ट्राले के बैटरी केबिन में सात लोग बैठे दिखाई दिए, जो पुलिस को देखकर गाड़ी रोककर, फाटक खोल कर भागने लग गए. वही पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपियों को पकड़ा लिया. जब उन लोगों से पता पूछा तब उन्होंने अपना नाम गफ्फार ( 43) पिता सत्तार खां निवासी अड़ान मोहल्ला तथा दूसरे वाहन क्लीनर मासुक पिता रसीद खां निवासी बाग मोहल्ला गोतमपुरा का बताया हैं. इसी बीच ट्रक की जांच करने पर उसमें कुल 37 नग गौवंश (गाय) भरी हुई मिली तथा केबिन में ड्राइवर सीट के पीछे कंबल से ढंकी हुई 8 देशी प्लेन शराब की पेटियां भी जब्त की गई कुल 72 लीटर शराब बरामद हुई हैं. जिसकी कीमती 24000 लगाई जा रही हैं.

जब आरोपियों से पूछताछ की गई. तब उन्होंने अपने फरार साथियों के नाम नौशाद उर्फ जंगली निवासी शाहजीलालपुरा, सद्दाम पिता अकरम नि.जामा मस्जिद, चिबू पिता गमू निवासी गुलाबपुरा, समीर पिता नौशाद निवासी शाहजीला, वाहन चालक के साथ मिलकर बीते कई दिनों से इस व्यापार में शामिल हैं. आरोपियों से पुलिस ने लगभग 10 लाख का माल जब्त किया है. आरोपियों के विरूद्ध थाना बडनगऱ में अपराध पंजीबद्ध जांच की जा रही है. वही पुलिस को इस अवैध धंधे में और भी लिप्त लोगों के पकड़ाने की संभावना नजर आ रही है.

इन मामले पर पुलिस दोनों बदमाशों को नगर में जूलूस निकालते हुए कोर्ट परिसर लेकर पहुंची. और नगर के प्रमुख चौराहों पर पुलिस ने आरोपियों से कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई, साथ ही लोगों से अपील की कि वह किसी भी अवैध कार्य करने वाले गुंडों-बदमाशों से न डरे नहीं. यदि इससे सम्बंधित कुछ भी जानकारी मिली तो पुलिस को सूचित करे. पुलिस के इस कार्य की काफी तारीफ भी की गई हैं. जिन पुलिस वाले ने यह सराहनीय कार्य किया वह थाना प्रभारी दिनेश प्रजापति, सहायक उप निरीक्षक गजासिंह पटेल, प्रधान आरक्षक दिनेश निनामा, मानसिंह, आरक्षक महेश, रूपेश, अशोक चौहान, सुनील, बनेसिंह, अमरसिंह व संग्रामसिंह की सराहनीय भूमिका निभाई जो कि काफी तारीफ के काबिल हैं.

दुल्हन ने स्टेज पर ही तोड़ डाली वरमाला, बोली- नहीं करुँगी शादी क्योंकि लड़का...

पत्नी को पड़ोसी युवक के साथ देखकर भड़क उठा पति, उठाया खौफनाक कदम

छात्राओं को केबिन में बुलाकर घिनौनी हरकत करता था टीचर, ऐसा हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -