PM मोदी की मौजूदगी से लखनऊ का रावण दहन होगा ख़ास
PM मोदी की मौजूदगी से लखनऊ का रावण दहन होगा ख़ास
Share:

लखनऊ : सर्जिकल स्ट्राइक के बाद आज लखनऊ में पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में मनाया जा रहा विजया दशमी पर्व बहुत खास बन गया है. पीएम मोदी आज लखनऊ में रामलीला तो देखेंगे, लेकिन ऐशबाग में रावण दहन के समय पीएम मौजूद नहीं रहेंगे. चुनावी मौसम में पीएम के लखनऊ दौरे पर राजनीति करने के आरोपों को बीजेपी नकार रही है. उसका कहना है कि पीएम के आने के पीछे न तो राजनीति है, न ही सर्जिकल स्ट्राइक का विजय जश्न.

हालाँकि पीएम के लखनऊ आगमन को देखते हुए उरी का बदला लेने वालों का स्वागत है, जैसे पोस्टरों के लगने से संकेत साफ है कि उरी का बदला पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक करके लिया इसलिए विजयादशमी पर स्वागत है. इस मौके पर पोस्टर डिजाइन करने वाले ने पीएम की फोटो भी चुन कर लगाई है. इसके अलग अर्थ निकाले जा रहे हैं. पीएम मोदी आज लखनऊ के ऐशबाग के भव्य रामभवन में रामलीला देखेंगे तो उनके सामने आतंकवाद का प्रतीक रावण का पुतला खड़ा होगा. आयोजन समिति पीएम मोदी को गदा, तीर-धनुष, सुदर्शन चक्र के उपहार देगी.

बीजेपी की कोशिश है कि पीएम के लखनऊ दौरे को सर्जिकल स्ट्राइक के विजय दिवस या चुनावी रंग न मिले लेकिन ये तो ऐश बाग में आतंकवादी रावण को खड़ा करने से पहले विचारना था. दशहरे पर बीजेपी ने योजना ही ऐसी बनाई है कि सर्जिकल स्ट्राइक का जश्न भी मन जाए और किसी को कुछ कहने का मौका भी न मिले. सर्जिकल स्ट्राइक के बाद चुनावी मौसम में लखनऊ आकर पीएम ने विरोधियों को बोलने का मौका तो दे ही दिया.

आतंकियों की मौत से विजयादशमी बन गई खास 

यूपी की जनता को मिलेगा अखिलेश का स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -