लूट की नीयत से घर में घुसे शख्स ने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग
लूट की नीयत से घर में घुसे शख्स ने महिला के साथ कर डाला ऐसा काम की रह गया हर कोई दंग
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में लूट की नीयत से घर में घुसे एक शख्स ने औरत को गोली मार दी। गोलीबारी की आवाज सुनकर अवसर पर जुटी भीड़ ने अपराधी को पकड़कर खूब पिटाई कर दी। भीड़ ने अपराधी की खूब पिटाई करने के पश्चात् उसे पुलिस के सुपुर्द कर दिया। यह घटना लखनऊ कमिश्नरेट के हसनगंज थाना इलाके का है। पुलिस अपराधी को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ कर रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, लखनऊ के हसनगंज थाना इलाके की निवासी 55 वर्ष की रौनक जहां घर में अकेली थीं। आरोप है कि रौनक को अकेले देखकर अपराधी लूट की नीयत से घर में घुस गया। रौनक ने विरोध किया तो अपराधी कलाम ने गोली मार दी। गोली रौनक की पीठ में लगी है।

वहीं, गोलीबारी की आवाज सुनकर रहवासी उस तरफ दौड़ पड़े। अवसर पर लोग पहुंचे तो रौनक लहुलुहान पड़ी थीं जबकि कलाम भी वहीं था। भीड़ ने मामले की तहरीर पुलिस को दी तथा कलाम को पकड़कर उसकी खूब पिटाई करने के पश्चात् उसे पुलिस को सौंप दिया। तहरीर पाकर अवसर पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल रौनक को इलाज के लिए ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया जहां उनका इलाज चल रहा है। लखनऊ नॉर्थ जोन की एडिशनल डिप्टी पुलिस कमिश्नर (एडीसीपी) प्राची सिंह ने कहा कि मामले की इन्वेस्टिगेशन अन्य पहलू से भी की जा रही है।

इतनी छोटी सी बात थी और बेटे ने कर दी पिता की हत्या, हुआ गिरफ्तार

कैप्टन ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया 12वीं क्लास की स्टूडेंट से दुष्कर्म

अकेला बैठकर बातें कर रहा था कपल, लोगों ने कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -