इतनी छोटी सी बात थी और बेटे ने कर दी पिता की हत्या, हुआ गिरफ्तार

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ स्थित मानिकपुर थाने की पुलिस ने शंकर तिराहे के पास चाकू से गोदकर एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में बीते शनिवार को उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में चित्रकूट के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अंकित मित्तल ने आज यानी रविवार को खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, बीते बुधवार को दिनदहाड़े निही चिरैया गांव के शंकर तिराहे में एक व्यक्ति की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गयी थी। उसकी पहचान बांदा जिले के कमासिन क्षेत्र के मुसीवां गांव निवासी राजू उर्फ भोला जायसवाल (42) के रूप में हुई थी।

आगे पुलिस अधिकारी ने बताया कि हत्या के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गयी थीं। मानिकपुर के थाना प्रभारी सुभाषचन्द्र चौरसिया ने शक के आधार पर बीते शनिवार को झर्री फाटक के पास से मृतक (राजू उर्फ भोला) के बेटे शोभित जायसवाल (20) को हिरासत में लेकर पूछताछ की। उसने अपने एक सहयोगी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या करना स्वीकार किया, और उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। आगे एसपी ने बताया, 'शोभित की निशानदेही पर खून से सने कपड़े, हत्या में प्रयुक्त चाकू और एक बाइक बरामद की गई है, उसका साथी फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'हत्या का कारण पूछे जाने पर शोभित ने पुलिस को बताया कि उसका पिता पंजाब के लुधियाना शहर में एक अन्य महिला के साथ रह रहा था और गांव की पुश्तैनी जमीन बेचकर उसकी रकम उस महिला के पीछे खर्च कर रहा था, जिससे परेशान होकर उसने अपने एक साथी राजा के साथ मिलकर पिता की हत्या कर दी।' अब इस मामले में शोभित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

डांस के दौरान उर्वशी रौतेला ने उतारकर फेंकी जैकेट, हनी सिंह ने कह डाली ये बात

चोट लगने के बाद भी चुनाव प्रचार करते हुए नज़र आएंगी ममता बनर्जी

निया शर्मा ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो देख बोले फैंस- और कितना दीवाना करोगी...

Most Popular

- Sponsored Advert -