अकेला बैठकर बातें कर रहा था कपल, लोगों ने कर दी पिटाई

अकेला बैठकर बातें कर रहा था कपल, लोगों ने कर दी पिटाई
Share:

राजस्थान: राजस्थान से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ अकेले में बैठकर बात करना एक कपल को भारी पड़ गया। इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के भरतपुर में अकेले में बैठकर बात कर रहे कपल को लोगों ने जमकर पीट डाला है। कहा जा रहा है इस मारपीट के बाद से यह मामला तेजी से चर्चाओं में बना हुआ है। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि यह कपल शांति में बैठकर बात कर रहा था। इसी बीच वहां से जा रहे लोगों ने इन दोनों को वहां बैठा देखा। उसके बाद दोनों को अकेले बैठा देख सभी उनसे गाली-गलौच करने लगे। इसी बीच लोगों ने दोनों को मारना पीटना शुरू कर दिया। देखते ही देखते मौका मिलने के बाद लड़का तो भाग गया, लेकिन लड़की भागने में कामयाब नहीं हो पाई।

उसके बाद लोगों ने उसको पकड़कर जमकर पीटा। इस घटना के बारे में जानने के बाद पुलिस हरकत में आई। उसके बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में जिला एसपी देवेंद्र बिश्नोई का कहना कि 'यह मामला भरतपुर के नगर कस्बे का है। कुछ लोगों ने एक लड़की के साथ मारपीट की है। इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।' इसी के साथ थाना इंचार्ज को इसकी जांच और कार्यवाही के लिए निर्देशित किया जा चुका है। आपको हम यह भी बता दें कि यह मामला करीब सात दिन पुराना है। इस मामले से पहले राजस्थान के श्रीगंगानगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया था।

जी दरअसल यहां एक पत्नी ने सिर्फ रंग के आधार पर अपने पति को छोड़ दिया है। हुआ यूँ कि यहाँ रहने वाले सुमित की शादी साल 2019 में सुमरती के साथ हुई थी। अब सुमित का कहना है कि शादी के वक्त उनके परिवार वालों ने कोई भी दहेज नहीं मांगा था और शादी के कुछ समय तक सब सही चलता रहा, लेकिन कुछ समय बाद ही पत्नी ने पति के रंग को लेकर तनाहे मारने शुरू कर दिए। एक दिन पत्नी ने सुमित को काला कहकर तलाक मांग लिया।

आंध्र प्रदेश में हुए लॉरी और ऑटोरिक्शा की टक्कर, 6 की मौत 6 घायल

पूर्वांचल में खोई जमीन को तलाशने का काम फिर होगा शुरू, कांग्रेस निभाएगी अहम् भूमिका

दिल्ली में 39,000 से ज्यादा लोगों का हुआ कोरोना वैक्सीनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -