प्रेमी जोड़े ने की करोड़ो की ठगी, जाने पूरा मामला

प्रेमी जोड़े ने की करोड़ो की ठगी, जाने पूरा मामला
Share:

इंदौर/ब्यूरो:  बिज़नेस में प्रॉफिट का वादा कर कपल द्वारा करोड़ो रूपए की ठगी का मामला सामने आया  है, आपको बता दे की  यह दोनों प्रेमी जोड़े  लिव इन में रह रहे थे इस दौरान उन्होंने  अपने पुणे के दोस्त से तीन लाख रूपये के प्रॉफिट का वादा कर  एक करोड़ रुपये  अपने व्यापर में इन्वेस्ट करवाया और रुपए लेने के बाद दोस्त का फोन उठाना बंद कर दिया। 

जिसके बाद फरियादी ने पुणे में कपल के खिलाफ धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई। जानकारी के अनुसार पुणे में रहने वाले राहुल जायसवाल की  इंदौर में एमबीए की पढ़ाई के दौरान पुष्पेन्द्र सोलंकी (42) से दोस्ती हुई थी। अगस्त 2019 में पुष्पेन्द्र ​​​​​​​ने बताया कि इंदौर वह ड्रायफ्रूट ट्रेडिंग कंपनी चलाता है। इसमें उसकी गर्लफ्रेंड प्रियंका मंगवानी (34) ​​​​​​​मदद करती है। कंपनी के जरिए ड्रायफ्रूट और अन्य सामान इंपोर्ट-एक्सपोर्ट करते हैं। 

पुष्पेन्द्र ​​​​​​​और प्रियंका ने राहुल से इन्वेस्टमेंट के नाम पर डेढ़ साल में एक करोड़ रुपए की राशि ले ली। डॉक्यूमेंट्स में हर महीने तीन लाख रुपए का प्रॉफिट देने की बात भी कही। जिसके लालच में आकर राहुल ने कंपनी में इन्वेस्ट कर  दिया, लेकिन पुष्पेंद्र ने करीबन मई 2020 से उसका फ़ोन उठाना बंद कर दिया, परेशान हो कर राहुल ने पुणे पुलिस को इसकी शिकायत की  राहुल ने पुलिस को बताया की पुष्पेंद्र और प्रियंका  इंदौर के  कनाड़िया क्षेत्र में स्तिथ पलाश  कॉलोनी में कंपनी संचालित करते है, जिसके बाद पुणे पुलिस ने कनाड़िया पुलिस कि सहायता से दोनों आरोपियों को अपनी गिरफ्त में लिया जिसके बाद पुणे पुलिस उन्हें पुणे ले गई है  वही दोनों आरोपियों से पुणे पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है। 

जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश नाकाम, आर्मी ने एक आंतकवादी को पकड़ा

बेटे ने ही कर डाली अपनी मां-बहन की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पडोसी ने किया 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -