जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश नाकाम, आर्मी ने एक आंतकवादी को पकड़ा
जम्मू-कश्मीर में  आतंकी साजिश नाकाम, आर्मी ने एक आंतकवादी को पकड़ा
Share:

बारामूला: शनिवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना 22 आरआर ने बारामूला क्षेत्र में आतंकवादी समूह लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक  आतंकवादी सहयोगी को गिरफ्तार करने की घोषणा की।

तिलगाम पयेन निवासी मोहम्मद इकबाल भट को आतंकवादी के रूप में पहचाना गया था। बारामूला के क्रीरी इलाके में एक जांच चौकी पर उसे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस और सेना के संयुक्त दलों ने 29 आरआर ने क्षेत्र में आतंकवादी गतिविधियों के बारे में विश्वसनीय जानकारी के आधार पर क्रेरी में नाका स्थापित किया। पुलिस के अनुसार, लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) समूह के एक आतंकवादी को नाका चेक के दौरान हथियारों और गोला-बारूद के साथ पकड़ा गया था।

हाइब्रिड आतंकवादी के पास पिस्तौल बारूद के सात राउंड, एक पिस्तौल पत्रिका और अन्य आपत्तिजनक सामान भी पाए गए थे। अधिकारियों के अनुसार, पाकिस्तानी आतंकवादियों सैफुल्ला और अबू जरार के संपर्क में रहने वाला यह आतंकवादी आतंकवादी सक्रिय रूप से आतंकवादी कृत्यों के लिए साजो-सामान सहायता प्रदान करने में शामिल रहा है।

आतंकवादी के सफल कब्जे ने महत्वपूर्ण आतंकवादी योजनाओं के विघटन और पीआरआई सदस्यों और विदेशियों के खिलाफ कई हालिया हमलों के पीछे मॉड्यूल में योगदान दिया है। आतंकवादी ने नरबल और रेनजी के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग पर आईईडी हमले के लिए रसायनों और अन्य वस्तुओं का भी सक्रिय रूप से योगदान दिया।

पडोसी ने किया 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म

'मैं दुर्गा हूँ...' पुलिस थाने पहुंचकर बोली महिला, जानिए क्या है मामला?

सऊदी अरब में था पति, इधर पत्नी ने उसका फर्जी मृत्यु प्रमाणपत्र बनवा कर हड़प ली संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -