बेटे ने ही कर डाली अपनी मां-बहन की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
बेटे ने ही कर डाली अपनी मां-बहन की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में शुक्रवार को एक शख्स द्वारा अपनी मां एवं बड़ी बहन के क़त्ल करने की घटना सामने आई है। जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करते हुए मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। पुलिस अफसरों ने कहा कि अपराधी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। उसकी आयु 19 वर्ष है। पुलिस ने कहा कि क़त्ल का कारण अभी स्पष्ट नहीं है, घटना की तहकीकात की जा रही है। 

दर्री शहर के पुलिस अधीक्षक लितेश सिंह ने कहा कि अमन दास ने कुसमुंडा थाना इलाके के एसईसीएल के आदर्श नगर कॉलोनी में अपने घर के बाथरूम में अपनी मां लक्ष्मी (44) एवं उसकी बहन आंचल (21) का चाकू मारकर क़त्ल कर दिया। दर्री शहर के पुलिस अधीक्षक लितेश सिंह ने कहा कि मामला कोरबा जिले में कुसमुंडा थाना इलाके के साउथ ईस्टर्न कोलफील्ड लिमिटेड (एसईसीएल) के आदर्श नगर कॉलोनी का है। यहां शुक्रवार प्रातः तकरीबन 11 बजे जब गृह स्वामी आर के दास काम के लिए गए थे तभी ये घटना हुई। 

दर्री शहर के पुलिस अधीक्षक लितेश सिंह ने कहा कि आस-पास के पड़ोसियों ने देखा कि एसईसीएल के एक कर्मचारी आर के दास के घर का मुख्य प्रवेश द्वार बीते कई घंटों से खुला था, मगर, घर में कोई हलचल नहीं हो रही थी। तत्पश्चात, पड़ोसियों ने भीतर जाकर देखा तो महिला और उसकी बेटी बाथरूम के भीतर खून से लथपथ स्थिति में पड़ी थी। इसके बाद उन्होंने गृह स्वामी आर के दास और पुलिस को इसकी खबर दी। डबल मर्डर की खबर पाते ही पुलिस फॉरेंसिक टीम एवं डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंची तथा घटना स्थल की तलाशी की। दर्री शहर के पुलिस अधीक्षक लितेश सिंह ने कहा कि तहकीकात के पश्चात् शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वही पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

पडोसी ने किया 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म

'मैं दुर्गा हूँ...' पुलिस थाने पहुंचकर बोली महिला, जानिए क्या है मामला?

सऊदी अरब में था पति, इधर पत्नी ने उसका फर्जी मृत्यु प्रमाणपत्र बनवा कर हड़प ली संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -