Photos : साथ निभाना साथिया की परिधि ने की सगाई
Photos : साथ निभाना साथिया की परिधि ने की सगाई
Share:

टीवी की बहुत ही हॉट अभिनेत्री Lovey Sasan ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर की है. आप सभी Lovey Sasan को जानते ही होंगे. आप सभी ने इन्हे टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में देखा होगा. अभी हाल ही में Lovey ने बैंगलोर बेस्ड बिजनेसमैन Koushik Krishnamurth से सगाई कर ली है और उसकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इन दोनों की सगाई कौशिक के होमटाउन में हुई जहाँ दोनों ने काफी एन्जॉय किया. Lovey ने अपनी सगाई के बारे में कहा कि ये अरेंज कम है और लव ज्यादा है. Lovey कौशिक से अपनी भाभी के जरिए मिली थी और उसके बाद दोनों में प्यार हो गया और आज ही दोनों ने सगाई कर ली. जल्द ही दोनों ने शादी का फैसला भी लिया है. एक तस्वीर पोस्ट कर Lovey ने लिखा है Thank you for reminding me what butterflies feel like. #K&L

इसी के साथ एक तस्वीर और पोस्ट कि है और कैप्शन दिया है He's more of myself than I am. Whatever our souls are made of, his and mine are the same. #blessed #K&L दोनों ही तस्वीर में दोनों बहुत ही शानदार लग रहे है. Lovey ने हरे और गुलाबी रंग की साडी पहनी है वहीं कौशिक ने हल्के पीले रंग का कुर्ता-पैजामा पहना है. दोनों की जोड़ी काफी शानदार लग रहीं है. Lovey ने साउथ इंडियन स्टाइल में सगाई की है.

दोनों की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं है. इसके पहले भी Lovey ने कौशिक के साथ कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जो बहुत ही शानदार रहीं है.

सेक्स रैकेट के मामले में दो बार पकड़ी गई अर्शी खान, न्यूड बॉडी पर बनाया था झंडा

फोटोशूट में दिखा मौनी का कूल अंदाज

टीवी के इस कपल ने बोल्ड फोटोशूट में की थी सारी हदें पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -