प्रेमी ने बंद कर दी बात, तो इंदौर से UP पहुंची नाबालिग प्रेमिका, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
प्रेमी ने बंद कर दी बात, तो इंदौर से UP पहुंची नाबालिग प्रेमिका, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

कानपुर: यूपी के कानपुर देहात से चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी से मिलने के लिए 700 किलोमीटर दूर से पहुंची। किन्तु जब प्रेमी ने उससे मुलाकात करने से मना कर दिया तो प्रेमिका ने ब्लेड से अपना हाथ काट लिया। फिर सीधे थाने जा पहुंची। थाने पहुंचते ही लड़की बेहोश हो गई। उसकी स्थिति बहुत गंभीर थी। पुलिस वालों ने तत्काल उसे चिकित्सालय पहुंचाया जहां उसका उपचार जारी है। 

घटना मंगलपुर थाना के झींझक कस्बे की है। झींझक कस्बे का रहने वाला एक युवक मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में प्राइवेट नौकरी करता था। वहां उसकी दोस्ती नाबालिग किशोरी से हो गई। दोनों की यह दोस्ती कुछ दिनों पश्चात् प्यार में बदल गई। इस बीच युवक वहां से अपने घर झींझक आ गया। युवक के घरवालों को जब इस बात की खबर मिली तो उन्होंने उसे प्रेमिका से बात करने से इंकार कर दिया। घर वालों की बात मानकर प्रेमी युवक ने भी अपनी प्रेमिका से बात करना बंद कर दिया।

वही जब प्रेमी बात नहीं कर रहा था तो प्रेमिका ने तय किया कि अब वह सीधे उसके घर ही चली जाएगी। शनिवार को वह अपने प्रेमी को तलाशते हुए इंदौर से 700 किलोमीटर दूर यूपी के कानपुर देहात झींझक आ गई। प्रेमिका प्रेमी के घर पहुंची तो प्रेमी ने उससे मिलने से इंकार कर दिया। इस पर वह अपना आपा खो बैठी तथा ब्लेड से अपनी हाथ की नस काटकर जान देने का प्रयास किया। हाथ की नस काटने के पश्चात् लड़की थाने पहुंच गई। पुलिस वाले लड़की के हाथों से खून निकलता देख हैरान रह गए। इसी बीच वह बेहोश हो गई। हालाँकि बाद में किशोरी को बिना महिला पुलिस के ही चिकित्सालय में भर्ती कराया। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

औरंगज़ेब की कब्र पर पहुंचे बाबा साहेब आंबेडकर के पोते प्रकाश, फूल चढ़ाए, शीश झुकाकर किया नमन

जन्मदिन का जश्न मनाने आए थे 5 दोस्त, हो गई मौत

स्पा सेंटर में अचानक पहुँच गई पुलिस, मची अफरा-तफरी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -