जन्मदिन का जश्न मनाने आए थे 5 दोस्त, हो गई मौत
जन्मदिन का जश्न मनाने आए थे 5 दोस्त, हो गई मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ बागेश्वर के गरुड़ में नरसिंह मंदिर के समीप तालाब में नहाते समय दो लड़कों की डूबने से मौत हो गई. घटना की खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची. गांव के लोगों की सहायता से कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को बाहर निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इस दर्दनाक घटना के पश्चात् मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. कहा जा रहा है कि मरने वाले दोनों युवक चमोली के रहने वाले थे. 

शुक्रवार को चमोली जिले में थराली तहसील के तुंगेश्वर लोल्टी गांव निवासी सूरज गुसाईं (28) का जन्मदिन था. वह अपने 4 दोस्तों लक्ष्मण सिंह, नीरज गुसाईं तुगेश्वर, मनोहर सिंह परिहार एवं गब्बर सिंह (28) के साथ जन्मदिन मनाने के लिए कुमाऊं के लोकप्रिय नरसिंह मंदिर मैगड़ी स्टेट पहुंचा था. पूजा करने के पश्चात् पांचों युवक गर्मी से छुटकारा पाने के लिए नृसिंहचौरा गांव के समीप तलाब में नहाने चले गए. नहाते वक़्त सूरज गुसाईं तथा गब्बर सिंह गहराई में चले गए. दोनों जब बहुत देर तक तालाब से बाहर नहीं आए तो तीनों साथियों को अनहोनी का अंदेशा हुआ तथा उन्होंने सहायता के लिए बचाओ-बचाओ की आवाज लगाई. 

वही चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे तथा नदी में डूबे दोनों लड़कों को बाहर निकाला पर तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. तत्पश्चात, गांव के लोगों की खबर पर कानूनगो मानवेंद्र सिंह गुंसोला, पटवारी प्रवीण सिंह टाकुली, पटवारी तारा, राकेश कुमार मौके पर पहुंचे. राजस्व पुलिस ने दोनों दोस्तों के शवों का पंचनामा भरा. घटना की खबर प्राप्त होते ही परिजनों में कोहराम मच गया. आसपास के ग्रामीण भी नदी की तरफ दौड़े. 

रोहित शर्मा की ख़राब फॉर्म का क्या किया जाए ? ग्रीम स्मिथ ने बता दिया रामबाण उपाय

बंगाल में अब TMC नेता की हत्या, चुनावी हिंसा में अब तक 6 लोगों का क़त्ल, इसके बावजूद ममता सरकार...

'मणिपुर में हिंसा नहीं रुकी तो...', NPP ने गठबंधन को लेकर भाजपा को दे दी सख्त चेतावनी

'गरीब पहले भूख से मरते थे, अब खा-खाकर मर रहे हैं', BJP सांसद ने दिया बेतुका बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -