ट्यूशन टीचर और दो बच्चो की मां, फिर जो हुआ वह पढ़कर हिल जाओगे
ट्यूशन टीचर और दो बच्चो की मां, फिर जो हुआ वह पढ़कर हिल जाओगे
Share:

बिहार : कहते है जब इश्क का जूनून सिर चढ़ता है तो फिर इंसान संवेदनशील रिश्तो को भी ताक पर रख देता है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे एक दो बच्चो की मां पर प्यार का भूत ऐसे सवार हुआ कि वह अपने दो बच्चो को छोड़कर अपने से आधी उम्र के लड़के के साथ भाग गई.

इश्क़ का यह खेल तब शुरू हुआ जब 38 साल की महिला को उसके बच्चो को ट्यूशन पढाने वाले करीब 19 साल के टीचर से प्यार हो गया. जानकारी के मुताबिक यह मामला बिहार के भागलपुर के कुतुबगंज का है. यहां रहने वाली 35 वर्षीय नीलू के दो बच्चो को करीब 19 साल का आशीष ट्यूशन पढाने आता था इसी दौरान दोनों के दिल मिल गए. फिर जो हुआ वो आपके सामने है. अपने आशिक और नापाक इश्क के खातिर नीलू अपने पति और दो बच्चो को छोड़कर घर से फरार हो गई.

बताया जा रहा है कि आशीष और नीलू दोनों करीब 3 महीने पहले फरार हो गए. अब ये दोनों वापस आ गए और सीधे सीधे बबरगंज थाना पहुंच गए. यहां दोनों ने पुलिस के सामने गुहार लगाई कि वे शादी करना चाहते है लेकिन पुलिस ने कहा कि नीलू पहले से शादीशुदा है इसलिए आशीष के साथ उसकी शादी नही करा सकते. आपको बता दे कि नीलू की शादी 55 वर्षीय बबलू मोदी से हो चुकी है जिससे दो बच्चे है. एक 10 साल का बेटा और एक 6 साल की बेटी है.

अनोखी प्रेम कहानी : नेत्रहीन प्रेमियो को मिली मोहब्बत की रौशनी

इश्क में पागल लड़की ने बॉयफ्रेंड के साथ अय्याशी करने के लिए बड़ी बहन के...

2016 में इन सुंदरियों ने बॉलीवुड में ली एंट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -