अनोखी प्रेम कहानी : नेत्रहीन प्रेमियो को मिली मोहब्बत की रौशनी
अनोखी प्रेम कहानी : नेत्रहीन प्रेमियो को मिली मोहब्बत की रौशनी
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : आपने प्यार की कई कहानियां सुनी होगी लेकिन आज हम आपको मोहब्बत की एक ऐसी दास्तान बताने जा रहे है जो न सिर्फ इश्क की इबारत को बयां करती है बल्कि यह भी बताती है कि आज भी सच्ची मोहब्बत ज़िंदा है. यह कहानी है इंदौर के समीप बड़वानी के बेड़ीपुरा की जहां दो प्रेमियो कि लव स्टोरी कोचिंग क्लास से शुरू हुई और सात फेरो पर जा पहुची.

इस प्रेम कहानी में ख़ास बात यह है कि दोनों ही नेत्रहीन है. लड़का बैंक में नौकरी करता है तो लड़की एमए की हुई है. दरअसल सुधीर वास्कले नेत्रहीन है और वो इंदौर के एक कोचिंग संस्थान में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता था. उसी कोचिंग में नेत्रहीन सपना अहिरवार भी पढाई करती थी. एग्जाम की तैयारी करते करते दोनों के दिल मिल गए और फिर प्यार हो गया. दोनों कि लव स्टोरी करीब एक साल तक चली और फिर बात शादी तक पहुच गई. लड़की इंदौर की रहने वाली.

सुधीर ने बताया कि पहले तो वह साधारण दोस्त थे लेकिन बाद में उसने सपना से प्यार का इजहार कर दिया जिसे सपना ने स्वीकार कर लिया. दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया. करीब एक साल बाद दोनों ने आपने घर वालो को एक दूसरे से सह्दय करने कि इच्छा जताई इसके बाद दोनों के परिजनों की रजामंदी से शादी हो गई. शादी के बाद यह जोड़ा बहुत खुश है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -