'वेलेंटाइन डे' पर हुआ 'प्यार का अंत', ऐसे हुई मौत कि पुलिस भी रह गई दंग
'वेलेंटाइन डे' पर हुआ 'प्यार का अंत', ऐसे हुई मौत कि पुलिस भी रह गई दंग
Share:

रांची: झारखंड से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है. जो राज्य के रांची जिले के मुरी ओपी थाना इलाके की है. यहां मुरी-बरकाकाना रेलखंड में स्वर्णरेखा रेल पुल के समीप बुधवार को रेल पटरी पर लकड़ी-लड़की के शव बरामद किये गये. दोनों की आयु 18-20 वर्ष के आसपास है. दोनों के शव जिन हालातों में मिले, उससे यह आशंका व्यक्त की जा रही है कि दोनों का क़त्ल कहीं और करने के पश्चात् इसे आत्महत्या का रूप देने के लिए शवों को रेल पटरी पर रख दिया गया. वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ रांची शहर के खेलगांव थाना इलाके अंतर्गत न्यू खटंगा क्षेत्र में बुधवार की शाम एक घर में प्रेमी जोड़े के शव फंदे से लटके पाए गए. इसके साथ ही मामले को लेकर बताया गया कि आशीष साहनी नामक शख्स दोपहर में अपनी प्रेमिका निशु कुमारी के घर पहुंचा था. उस समय घर पर कोई नहीं था. दोनों कमरे में बैठकर चर्चा कर रहे थे, तभी इलाके में रहने वाले युवती के एक रिश्तेदार वहां पहुंच गये. उन्होंने दोनों को साथ देखकर घर के दरवाजे पर बाहर से ताला लगा दिया. वही जब थोड़ी देर पश्चात् निशु कुमारी की मां घर लौटीं तो कमरे का ताला तोड़ा गया. ताला तोड़ा गया तो दरवाजा भीतर से बंद था. आवाज देने पर पर भी जब दरवाजा नहीं खुला तो पीसीआर को इसकी तहरीर दी गयी. 

वही पुलिस की उपस्थिति में कमरे की खिड़की तोड़ी गयी तो दोनों एक बेडशीट के सहारे फंदे से लटके पाये गये. इस मामले से घर में हंगामा मच गया. पुलिस ने कमरे के बाहर ताला लगाने वाले लड़की के रिश्तेदार को गिरफ्त में ले लिया है. लड़का-लड़की दोनों के परिवार वालों ने कहा है कि दोनों एक-दूसरे से प्यार करते थे. दोनों की शादी की बात भी चली थी, मगर किसी कारण रिश्ते पर मंजूरी नहीं बन पायी थी. वहीं लड़के के पिता रमाकांत साहनी ने क़त्ल की आशंका व्यक्त की है. 

‘फाँसी दो या हत्यारों को मुझे दो, मैं मारूँगी तड़पा-तड़पा कर’, बेटे की मौत के बाद बुरा हुआ माँ का हाल

'वेलेंटाइन वीक' में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, और फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह

रात के अँधेरे पत्नी से मिलने आया था आशिक, अचानक टूटी पति की नींद और..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -