'वेलेंटाइन वीक' में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, और फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह
'वेलेंटाइन वीक' में प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, और फिर जो हुआ उसे जानकर काँप उठेगी रूह
Share:

बेतिया: इन दिनों देशभर में वेलेंटाइन वीक मनाया जा रहा है इस बीच बिहार के बेतिया में एक प्रेम प्रसंग पूरे क्षेत्र में सुर्ख़ियों में बना हुआ है. दोनों के बीच बहुत गहरा प्रेम था तथा दोनों एक दूसरे के बहुत नजदीक थे. मगर वेलेंटाइन वीक में प्रेमिका ने आत्महत्या कर अपनी जान दे दी. यह प्रेम कहानी बेतिया के नरकटियागंज के शिकारपुर थाना इलाके के रखही गांव की है. 

वही कहा जा रहा है कि प्रेमी वेलेंटाइन वीक के चलते प्रेमिका से मुलाकात करने के लिए उसके घर पहुंचा. तो प्रेमिका के परिवार वालों ने प्रेमी को पकड़कर पीट दिया तथा उसे पुलिस के हवाले कर दिया. साथ-साथ युवती की भी खूब पिटाई की गई. लड़की के परिवार वालों ने प्रेमी पर घर में घुसकर छेड़छाड़ का इल्जाम लगाया. तत्पश्चात, पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत प्रेमी को अरेस्ट कर लिया. कुछ देर पश्चात् पुलिस को पता चला कि प्रेमिका ने पंखे से लटकर खुदखुशी कर ली. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया तथा पोस्टमार्टम के लिए भेजा अब इस घटना की तहकीकात चल रही है. दूसरी तरफ लड़की के खुदखुशी करने के पश्चात् परिवार वालों ने लड़के पर खुदखुशी के लिए उकसाने का भी मुकदमा दर्ज करा दिया है. लड़की के पिता सनाउल्लाह खान ने बताया कि रात में लड़की एक कमरे में थी. थोड़ी देर पश्चात् हमने देखा कि वो पंखे से लटक चुकी थी. 

वही नरकटियागंज DSP कुंदन कुमार के अनुसार, अपराधी लड़का भी उसी गांव का है, जिस गांव की युवती है. अब पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, तत्पश्चात, पता चलेगा कि उसने खुदखुशी की है या परिवार वालों ने उसका क़त्ल कर दिया है. पूरे जिले में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने शाहिद हुसैन नाम के प्रेमी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है.

खाना खिलाने के बहाने शख्स ने किया 5 वर्षीय बच्ची से रेप, कोर्ट ने सुनाई फांसी की सजा

गर्भवती महिला से बोला पीर, 'बेटा चाहिए तो सिर में कील ठुकवानी होगी' और फिर...

राजस्थान में रिश्ते तार-तार, देवर ने ही किया भाभी का बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -