‘फाँसी दो या हत्यारों को मुझे दो, मैं मारूँगी तड़पा-तड़पा कर’, बेटे की मौत के बाद बुरा हुआ माँ का हाल
‘फाँसी दो या हत्यारों को मुझे दो, मैं मारूँगी तड़पा-तड़पा कर’, बेटे की मौत के बाद बुरा हुआ माँ का हाल
Share:

हजारीबाग: 6 फरवरी (रविवार) को झारखंड के हजारीबाग में रूपेश कुमार पांडेय नाम के किशोर का क़त्ल कर दिया गया था। यह क़त्ल सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के वक़्त हुआ एक झड़प के चलते हुआ था। क़त्ल का मुख्य अपराधी पप्पू असलम बताया जा रहा है। तत्पश्चात, प्रशासन ने हजारीबाग के अतिरिक्त उसके सीमावर्ती जिलों तक में इंटरनेट सेवाएँ रोक दीं।

वही इस मामले के विरोध में ट्विटर पर #JusticeForRupeshPanday ट्रेंड भी चल रहा है। इसी के साथ चतरा में रूपेश कुमार पांडेय को इन्साफ दिलाने के लिए कैंडल मार्च भी निकाला गया। इस मार्च में सैकड़ों के आँकड़े में हिन्दू समाज के लोग सम्मिलित हुए। कैंडल मार्च के चलते वह मौजूद सभी लोगों के हाथों में भगवा ध्वज था। ‘रूपेश को न्याय दो’ के नारे सभी लगा रहे थे। मार्च के बीच में रूपेश की बड़ी सी फोटो पर हार डाल कर रखा गया था। यह जुलूस शहर के मुख्य रास्तों से होकर कई स्थानों से गुजरा। जुलूस में नजर आ रहे फुटेज के आधार पर तकरीबन सभी आयु श्रेणी के व्यक्तियों ने इसमें भाग लिया।

वही इस दौरान मृतक रूपेश की माँ को बोलते सुना जा सकता है, “हम कुछ नहीं माँगते, हमको मेरा बेटा दीजिए। जैसा बेटा था मेरा, वैसा बेटा चाह रहे हैं। मेरा दीया बुझा दिया। पागल हो गए हैं हम। अभी तक कुछ नहीं हुआ है पुलिस द्वारा। पुलिस तहकीकात कुछ नहीं कर रही है। मेरे आगे-पीछे कोई नहीं है। मेरा बेटा था, उसी पर विश्वास था। मेरी तबियत खराब रहती है। किसी प्रकार से हम गुजर-बसर कर रहे थे। हमको एक डॉक्टर ने कॉल किया। उसने कहा कि आपका बेटा यहाँ बेहोश पड़ा हुआ है। इधर ही गिर कर बेहोश पड़ गए हैं। हमको दूसरा कोई ले जा कर बताया। वहाँ पुलिस ने हमको हटा दिया। हमको देखने नहीं दिया। या तो उनको फाँसी की सजा दीजिए या तो मेरे हाथ में उन्हें दीजिए। हम उनको मारेंगे। जैसे मेरे बेटे को तड़पा-तड़पा कर मारा गया, वैसे ही मारेंगे।” वही अब इस मामले पर पुलिस द्वारा जाँच जारी है.

कांग्रेस का युग 'अंधकाल' के रूप में, भाजपा का युग 'अमृतकाल' के रूप में: निर्मला सीतारमण

कोविड की तीसरी लहर से आर्थिक गतिविधियों को नुकसान: RBI

जल्द शुरू होने जा रही 'रामायण यात्रा' ट्रेन, अयोध्या सहित इन धर्मस्थलों का दर्शन कर सकेंगे भक्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -