रात के अँधेरे पत्नी से मिलने आया था आशिक, अचानक टूटी पति की नींद और..
रात के अँधेरे पत्नी से मिलने आया था आशिक, अचानक टूटी पति की नींद और..
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक हैरतअंगेज़ मामले का खुलासा करते हुए एक युवक और एक महिला को अरेस्ट किया है. जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार युवक महिला का पति है और पुलिस ने उसे महिला के प्रेमी के क़त्ल के जुर्म में अरेस्ट किया है. बताया जा रहा है कि 8 फरवरी को सुबह 10:52 पर पुलिस को जानकारी मिली थी कि नजफगढ़ के सुशील इंटरनेशनल स्कूल के पास नाले में जूट के बैग में एक युवक का शव पड़ा है. ऐसे में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला कि यह 26 वर्षीय युवक का शव था. 

हालांकि पुलिस लाश की शिनाख्त नहीं कर सकी. वहीं पोस्टमॉर्टम में पता चला कि पुलिस ने जिसका शव मिला है, उस शख्स की गोली मार कर हत्या की गई. जिसके बाद दिल्ली पुलिस की टीमें तफ्तीश में जुट गईं. इसी क्रम में दिल्ली पुलिस ने जहां से शव बरामद हुआ, वहां आसपास के CCTV फुटेज खंगाले और स्थानीय लोगों की सहायता से दिल्ली पुलिस को सूचना मिली कि मृतक का नाम सोनू था जो कि पंडवाला कलां, दिल्ली का निवासी था. पुलिस को छानबीन में यह भी पता चला कि दौलत राम नामक व्यक्ति के साथ सोनू काम करता था. ऐसे में पुलिस ने दौलत राम की खोज शुरू की तो दौलत राम अपने घर में मौजूद नहीं था. 

पड़ोसियों ने बताया कि दौलत राम अपनी पत्नी और बच्चों के साथ तीन-चार दिन से फरार चल रहा है. मगर दौलत राम उस समय दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया, जब वो अपने घर, कुछ सामान लेने पहुंचा था. ऐसे में दौलत राम ने गिरफ्तारी के बाद पुलिस के सामने हैरतअंगेज़ खुलासा किया. उसने बताया कि उसकी पत्नी और सोनू के बीच नाज़ायज़ संबंध थे. 7 फरवरी की रात सोनू पीछे के दरवाजे से दौलतराम के घर में घुसा. उसके हाथ में पिस्तौल थी और उसने दौलतराम की पत्नी को अपने साथ चलने को कहा. ऐसा ना करने पर उसने दौलत राम के बेटे की हत्या करने के लिए धमकाना शुरू कर दिया. 

इसी दौरान दौलत राम की नींद खुल गई और दोनों के बीच विवाद होने लगा. सोनू के हाथ में पिस्तौल थी, दौलत राम ने सोनू के हाथ से पिस्तौल छीन ली और उसको गोली मार दी. हत्या के बाद दोनों पति-पत्नी ने सोनू की लाश एक बोरे में लपेटकर, नजफगढ़ के एक नाले में ले फेंक दिया. पुलिस ने दौलत राम और उसकी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है.

जल्द शुरू होने जा रही 'रामायण यात्रा' ट्रेन, अयोध्या सहित इन धर्मस्थलों का दर्शन कर सकेंगे भक्त

अंतर्राष्ट्रीय यात्रियों के लिए सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन्स, अब क्वारंटाइन के लिए ये होंगे नियम

370 हटने के बाद फिर स्वर्ग बन रहा कश्मीर, 610 प्रवासियों को वापस मिली अपनी संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -