जबलपुर में पकड़ाया नशे बेचने वाला आरोपी, 100 से ज्यादा इंजेक्शन जब्त

जबलपुर: हनुमानताल पुलिस ने हाल ही में एक नशे के सौदागर को अपनी हिरासत में लिया है। जी हाँ, बताया जा रहा है हाल ही में पुलिस ने ऐसे एक युवक को गिरफ्तार किया है जिसके पास से 100 नशे के इंजेक्शन प्राप्त हुए हैं। मिली जानकारी के तहत आरोपित का नाम शमीम अंसारी पिता खुर्शीद अंसारी(44) है। इस बारे में सूचना हनुमानताल पुलिस को मिली थी। उन्हें बताया गया था कि शमीम अंसारी नशे के इंजेक्शन बेचने की फिराक में बूढी खेरामाई इलाके में खड़ा है। सुचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस ने वहां दबिश की। उस दौरान आरोपित पुलिस को देखकर भागने लगा, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

पकडे जाने के बाद उसने अपना नाम शमीम अंसारी बताया। वहीं उसके पकड़े जाने के बाद पुलिस ने एक स्वतंत्र साक्षी के सामने उसकी सफेद बोरी की तलाशी ली जिसमे नशे के करीब 100 इंजेक्शन मिले। जब उससे पुलिस ने पूछताछ की तो शमीम ने बताया कि 'वो नशे का एक इंजेक्शन 150 रुपए में बेचता था।' इसके अलावा उसने और भी कई चौकाने वाले खुलासे किये। उससे पूछताछ के बाद पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, 'नशीले इंजेक्शन बेचने का इनका गिरोह है। करीब एक साल से ये नशे के इंजेक्शन बेच रहा था, पहले भी इसकी गिरफ्तारी हो चुकी है, लेकिन जमानत मिलने के बाद इसने वापस नशे के इंजेक्शन बेचने शुरू कर दिए।'

इसके अलावा पुलिस ने यह भी कहा कि इनके नशीले इंजेक्शन बेचने वालों के पास इसकी बड़ी खेप रहती है, लेकिन ये उसे टुकड़ों में अलग-अलग जगह छिपाकर रखते हैं, ताकि एक साथ पूरा माल न पकड़ा जाए। ये युवाओं को इसकी लत लगाते हैं,‍ जिससे उनका जीवन बर्बाद हो रहा है।

पवन सिंह ने गाया साल का पहला देवी गीत, हो रहा है खूब वायरल

बिहार विधानसभा चुनाव में 50 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है शिवसेना: संजय राउत

पीयूष गोयल को मिला रामविलास पासवान के मंत्रालय का अतिरिक्त कार्यभार

Most Popular

- Sponsored Advert -