love aaj kal box office prediction : कार्तिक-सारा की जोड़ी को वैलेंटाइन डे पर मिलेगा कितना प्यार
love aaj kal box office prediction : कार्तिक-सारा की जोड़ी को वैलेंटाइन डे पर मिलेगा कितना प्यार
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सैफ़ अली ख़ान की जवानी जानेमन के ठीक 14 दिन बाद उनकी बेटी सारा अली ख़ान की फ़िल्म लव आज कल रिलीज़ हो रही है, जो सैफ़ वाली लव आज कल का ही अपडेटेड वर्ज़न है। वही दोनों ही फ़िल्मों का निर्देशन इम्तियाज़ अली ने किया है। वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म में सारा के अपोज़िट कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं। दरअसल कार्तिक इन दिनों बॉक्स ऑफ़िस पर छाये हुए हैं। यह अभिनेता बैक-टू-बैक कई सफलताएं अपने निर्माताओं को दिलवा चुके हैं। वहीं, अपनी अदाकारी से दर्शकों के दिल में भी एक भरोसा जगाते हैं कि फ़िल्म में मनोरंजन की मात्रा कम नहीं होगी। इससे यह ज़ाहिर है कि लव आज कल से दर्शकों और ट्रेड दोनों को ही अपेक्षाएं होंगी।

 लव आज कल के फेवर में जो सबसे बड़ी बात जाती है, वो यह कि 14 फरवरी को यह सोलो रिलीज़ है। वही इसके साथ कोई बड़ी फ़िल्म नहीं आ रही है। लव आज कल में कार्तिक और सारा पहली बार साथ आ रहे हैं। वही इन दोनों को लेकर डेटिंग की अफ़वाहें भी उड़ती रही हैं। ऐसे में यह फ्रेश जोड़ी दर्शकों को आकर्षित कर सकती है। वही कार्तिक का ट्रैक रिकॉर्ड, सारा की फ्रेशनेस और इम्तियाज़ अली का साथ लव आज कल के फेवर में जाता है। ऐसे में इन सभी बातों के मद्देनज़र ट्रेड को फ़िल्म से बेहतरीन ओपनिंग की उम्मीद है। यदि ट्रेड मैगज़ीन सुपर सिनेमा के अनुमान को सही मानें तो फ़िल्म 11-13 करोड़ की कमाई पहले दिन कर सकती है।

 एक्टर कार्तिक की पिछली फ़िल्म पति पत्नी और वो ने 9.10 करोड़ की ओपनिंग ली थी। वही उससे पहले आयी लुकाछुपी ने पहले दिन 8.01 करोड़ कमाये थे। 2018 में आयी सोनू के टीटू की स्वीटी को 6.42 करोड़ की ओपनिंग मिली थी। बीते हफ्ते या उससे पहले जो फ़िल्में रिलीज़ हुई हैं, उनका असर बॉक्स ऑफ़िस पर बेहद कम हो गया है। स्ट्रीट डांसर 3डी, पंगा, जवानी जानेमन, मलंग और शिकारा सिनेमाघरों में चल तो रही हैं, परन्तु बहुत बड़ी तादाद में दर्शक नहीं खींच पा रहीं है । वहीं, अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वॉरियर की रिलीज़ को एक महीने से अधिक हो चुका है। ऐसे में लव आज कल के सामने कोई तगड़ी चुनौती नहीं है।

Jawaani Jaaneman Box Office : 'जवानी जानेमन' की कमाई की रफ़्तार धीमी, कमाए इतने करोड़

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

तापसी की थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिनेत्री ने की इस बात की अपील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -