Jawaani Jaaneman Box Office : 'जवानी जानेमन' की कमाई की रफ़्तार धीमी, कमाए इतने करोड़
Jawaani Jaaneman Box Office : 'जवानी जानेमन' की कमाई की रफ़्तार धीमी, कमाए इतने करोड़
Share:

हिन्दी सिनेमा के जाने माने अभिनेता सैफ़ अली ख़ान की फ़िल्म जवानी जानेमन की रफ़्तार देश में काफ़ी कम हो गयी है, लेकिन तसल्ली की बात यह है कि फ़िल्म ने ओवरसीज़ में अच्छा प्रदर्शन किया है। वही जवानी जानेमन बहुत बड़ी सफलता तो नहीं बनेगी, पर सैफ़ के हिचकोले खाते करियर के लिए कुछ सहारा ज़रूर देगी। वैसे तो सैफ़ की फ़िल्म तानाजी- द अनसंग वॉरियर ने बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई का रिकॉर्ड बना दिया है, परन्तु उस फ़िल्म में लीड रोल अजय देवगन ने निभाया है।जवानी जानेमन की कमाई अब एक करोड़ से भी कम रह गयी है।वही  मंगलवार (11 फरवरी) को फ़िल्म ने 64 लाख रुपये का कलेक्शन किया है, जिसके साथ इसका 12 दिनों का कलेक्शन 25.82 करोड़ हो गया है। इस गति से लगता है कि जवानी जानेमन घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर अब लम्बा सफ़र तय नहीं कर सकती है ।

 31 जनवरी को रिलीज़ हुई जवानी जानेमन ने दूसरे शुक्रवार को 1.04 करोड़, शनिवार को 1.58 करोड़ और रविवार को 1.67 करोड़ का कलेक्शन किया था। फिलहाल ओवरसीज़ में जवानी जानेमन ने 10 दिनों में अच्छी कमाई की है। 9 फरवरी को ख़त्म हुए दूसरे वीकेंड के बाद जवानी जानेमन 1.23 मिलियन डॉलर यानि लगभग 8.76 करोड़ रुपये जुटा चुकी है। फ़िल्म अब सउदी अरब में रिलीज़ के लिए तैयार है। जवानी जानेमन एक कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है, जिसमें सैफ़ ने ग्रोन बेटी के पिता का रोल निभाया है। फिलहाल यह पिता काफ़ी रंगीनमिज़ाज और अपनी ज़िम्मेदारियों से दूर भागने वाला है और उसे इस बात का इल्म ही नहीं है कि उसकी कोई बेटी भी है। वही इसकी ज़िंदगी में उस वक़्त भूचाल आता है, जब बेटी उसे ढूंढत हुए पहुंच जाती है।

इसके अलावा  बेटी के रोल में अलाया फर्नीचरवाला हैं, जिन्होंने इस फ़िल्म से डेब्यू किया है। वही तब्बू ने सैफ़ अली की पत्नी का रोल प्ले किया है।फ़िल्म का निर्देेशन नितिन कक्कड़ ने किया है। पहले हफ़्ते में जवानी जानेमन के कलेक्शंस देखें तो शुक्रवार (31 जनवरी) को 3.24 करोड़ की कमाई पहले दिन की थी। इसके अलावा , शनिवार को कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी हुई और 4.55 करोड़ जमा किये थे। ऐसे में रविवार को रिलीज़ के तीसरे दिन भी जवानी जानेमन के कलेक्शंस बढ़े और 5.04 करोड़ जुटा लिये थे । सोमवार को फ़िल्म ने 2.03 करोड़ और मंगलवार को 1.94 करोड़ जमा किये थे। वही बुधवार को जवानी जानेमन ने 1.86 करोड़ का कलेक्शन किया था। गुरुवार को 1.55 करोड़ बटोरे थे। पहले हफ़्ते में जवानी जानेमन ने 20.21 करोड़ जमा कर लिये थे। 

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

तापसी की थप्पड़ का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज, अभिनेत्री ने की इस बात की अपील

Jawaani Jaaneman Box Office : सैफ़ की फिल्म नहीं दिखा पाई कमाल, यह रही कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -